Business

header ads

KAMAL NATH ने एक बार फिर चिरायु अस्पताल पर आरोप लगाया - BHOPAL NEWS

भोपाल। मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री एवं कांग्रेस पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष श्री कमलनाथ ने एक बार फिर भोपाल के चिरायु अस्पताल पर इलाज में लापरवाही का आरोप लगाया है। हालांकि, इस बार उन्होंने चिरायु अस्पताल का नाम नहीं लिया। 

मामला क्या है 
कांग्रेस पार्टी के नेता एवं राजगढ़ जिले की ब्यावरा विधानसभा सीट से विधायक श्री गोवर्धन दांगी की कोरोनावायरस के संक्रमण के कारण मृत्यु हो गई। मध्य प्रदेश में पहली बार किसी विधायक की महामारी के कारण दर्दनाक मौत हुई है। श्री दांगी को सबसे पहले चिरायु अस्पताल में भर्ती किया गया था परंतु हालात में सुधार नहीं होने की स्थिति में उन्हें दिल्ली के मेदांता अस्पताल ले जाया गया जहां उनकी मृत्यु हो गई। 

कमलनाथ ने चिरायु अस्पताल के बारे में क्या कहा 

कांग्रेस विधायक श्री गोवर्धन दांगी की मृत्यु के बाद श्रद्धांजलि प्रकट करते हुए कमलनाथ ने बयान दिया कि भोपाल में इलाज में लापरवाही के कारण उनकी हालत खराब हो गई थी। याद दिला दें कि इससे पहले भी कमलनाथ ने चिरायु अस्पताल को डेथ सेंटर बताया था। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने डॉ अजय गोयनका द्वारा संचालित चिरायु अस्पताल को कोविड सेंटर बनाया है। सरकार द्वारा लगातार प्रचारित किया गया कि चिरायु अस्पताल में मरीजों की काफी संवेदनशील तरीके से देखभाल होती है और हजारों मरीज चिरायु अस्पताल की देखभाल के कारण स्वस्थ हो गए। मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान भी चिरायु अस्पताल में भर्ती हुए थे।

15 सितम्बर को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



from Bhopal Samachar | No 1 hindi news portal of central india (madhya pradesh) https://ift.tt/32xDypG