Business

header ads

शिवपुरी में रेप के आरोपी शिवम भार्गव के चाचा को रिश्तेदारों ने पीटा / Shivpuri News

शिवपुरी। शहर के सिटी कोतवाली क्षेत्र के माधौ नगर में रहने वाले अनिल उर्फ डब्बू भार्गव के साथ उसके भांजे अंकित चर्तुवेदी और नितिन भार्गव ने मारपीट कर दी। क्योंकि अनिल के भतीजे शिवम भार्गव पर हाल ही में बलात्कार और पॉस्को एक्ट का मामला दर्ज हुआ था। जिसे लेकर दोनों आरोपी रिश्तेदारी में उसे लेकर अर्नगल टिप्पणियां कर रहे थे।

जिस पर अनिल ने आपत्ति की। इसी बात को  लेकर मामा-भांजों के बीच झगड़ा हो गया और दोनों ने मिलकर मामा की मारपीट कर दी। पुलिस ने मामले में मामा की रिपोर्ट पर से दोनों भांजे अंकित चर्तुवेदी और विनोद भार्गव के खिलाफ भादवि की धारा 323, 294, 506, 34 के तहत प्रकरण पंजीबद्ध कर लिया है।

पीडि़त अनिल उर्फ डब्बू पुत्र कैलाश नारायण भार्गव निवासी सियाराम बाबा मंदिर के पास वायपास रोड़ शिवपुरी ने जानकारी देते हुए बताया कि कुछ दिनों पहले उसके भतीजे शिवम भार्गव और अंकित उर्फ अखंड मिश्रा के खिलाफ कोतवाली पुलिस ने एक लड़की का बलात्कार कर उसकी वीडियो बनाकर वायरल करने को लेकर मामला दर्ज किया था।

इसके बाद से ही उसके भांजे अंकित पुत्र देवेंद्र चर्तुवेदी और नितिन पुत्र विनोद भार्गव निवासीगण माधवनगर रिश्तेदारी में उनके खिलाफ अर्नगल प्रचार कर रहे थे। जिसकी जानकारी उन्हें प्राप्त हुई तो कल शाम वे अपने भाई राजेश भार्गव के साथ सिद्धबाबा मंदिर के पास गए। जहां अंकित और नितिन उन्हें मिल गए।

जिस पर दोनों भाईयों ने आरोपियों को समझाया कि वह शिवम की बदनामी क्यों रिश्तेदारी में करते फिर रहे हैं। इसी बात को लेकर दोनों आरोपी उग्र हो गए और उन्होंने दोनों भाईयों की मारपीट कर दी। एक आरोपी ने अपने हाथ में पहने कड़े से उनके सिर पर बार कर दिया। जिससे उनके सिर में चोट आ गई। वहीं उनके भाई राजेश भार्गव की लात घूसों से मारपीट कर दी। 


from Shivpuri Samachar, Shivpuri News, Shivpuri News Today, shivpuri Video https://ift.tt/2CX76mf