MP PHED खेल एवं सांस्कृतिक समिति का त्रैवार्षिक चुनाव सम्पन्न

भोपाल। लोक स्वास्थ्य यांत्रिक विभागीय खेल एवं सांस्कृतिक समिति भोपाल का त्रैवार्षिक अधिवेशन एवं निर्वाचन सम्पन्न हुआ। अधिवेशन का शुभारंभ समिति के सचिव शोऐब सिद्धिकी ने अध्यक्ष की अनुमति से सालाना आय व्यय का ब्यौरा के साथ ही संस्था की वार्षिक गतिविधियों पर अपने विचार व्यक्त किए तदउपरांत अन्य सदस्यों के विचारोपरांत संस्था के अध्यक्ष श्री आर बी राय ने अपने विचारों से संस्था की सराहना करते हुए बताया कि वह 31-07-2020 को वो सेवानिवृत्त होंगे जिसकी वजह से किसी अन्य सदस्य को संस्था का अध्यक्ष बनाना नितान्त आवश्यक है कोविड 19 को द्रष्टिगत रखते हुए उक्त बैठक में समस्त नियमों का पालन किया गया

बैठक में बिना मास्कू के किसी को भी प्रवेश नहीं दिया गया । बैंठक के दौरान सोशल डिस्टेंसिंग का पालन किया गया ।बैंठक में जाने से पूर्व समस्त सदस्यों को सेनिटायजर किया गया बैंठक में जाने से पूर्व टेम्प्रेच्चर गंन द्वारा हर सदस्य का बॉडी टेम्प्रेच्चर चैंक किया गया। टेम्प्रेच्चर गंन समिति द्वारा क्रय कर ली गई थी ।बैंठक में केवल प्रांतीय पदाधिकारियों को उपस्थित होने की सूचना दी गई थी बैंठक में प्रांतीय पदाधिकारियों की संख्या केवल 20 से अधिक नहीं थी एवं अन्य पदाधिकारियों ने गूगल मीट पर उपस्थित रह कर सहमति जताई । निर्वाचन पूर्व श्री आर बी राय द्वारा संस्था की प्रांतीय कार्यकारिणी भंग करने की घोषणा की।

अनुराग श्रीवास्तव प्रांताध्यक्ष, शोऐब सिद्धिकी सचिव

नवीन कार्यकारिणी बनाई जाने की कार्यवाही प्रारंभ करते हुए श्री शोऐब सिद्धिकी द्बारा श्री अनुराग श्रीवास्तव को प्रांताध्यक्ष बनाए जाने का नाम प्रस्तावित किया जिसको सदस्यों ने करतल ध्वनि के साथ समर्थन किया तदुउपरांत श्री उदित गर्ग को वरिष्ठ उपाध्यक्ष बनाए जाने का प्रस्ताव श्री सुबोध कुमार जैन द्बारा रखा गया जिसे सर्वसम्मति से पारित किया गया संस्था के सचिव के लिए श्री शोऐब सिद्धिकी के नाम का प्रस्ताव संस्था के पूर्व प्रांताध्यक्ष श्री आर बी राय द्बारा प्रस्तावित किया गया जिसे सभी सदस्यों द्बारा समर्थन किया गया। सफल अधिवेशन में शामिल सभी सदस्यों का श्री मनोज निगम द्बारा आभार व्यक्त किया गया।