DOON PUBLICK SCHOOL:टैंलेंट किड्स में भाग लेने के प्रति बच्चों में उमड़ा उत्साह

शिवपुरी। देश के प्रतिष्ठित दून पब्लिक स्कूल नई दिल्ली की शिवपुरी शाखा द्वारा ढाई वर्ष से लेकर 12 वर्ष तक के बच्चों के की प्रतिभा को राष्ट्रीय स्तर पर निखारने के लिए एक मेगा ऑनलाईन कॉन्टेस्ट टैलेन्टों किड्स का आयोजन किया जा रहा है।

यह कॉन्टेस्ट एक जुलाई से प्रारंभ किया गया है और महज सात दिनों में ही अनेक पालकों द्वारा ऑनलाईन प्रविष्टियां भेज दी गई है और अनेक पालकों द्वारा प्रवेश की तिथि बढ़ाने का भी अनुरोध किया गया था जिसके कारण ऑनलाईन प्रविष्टि की अंतिम तिथि बढ़ाकर 15 जुलाई कर दी गई है।

दून पब्लिक स्कूल की डायरेक्टर डॉ.खुशी खान ने जानकारी देते हुए बताया कि टैलेन्टो किड्स ऑनलाईन कॉन्टेस्ट छ: अलग-अलग श्रेणियों में होगा जो मौमी सेल्फी, स्टोर टेलिंग, जूनियर कलाम, लाईट/कैमरा/एक्शन, रिईमेजिन, ड्राइंग पेंटिंग में आयोजित होगी।

इस कॉन्टेस्ट की डिटेल जानकारी हेतु स्कूल के मोबा.9425784575,9425984575 से प्राप्त की जा सकती है। भाग लेने वाले प्रत्येक प्रतिभागी को प्रमाण पत्र एवं सर्वश्रेष्ठ प्रतिभागियों को आकर्षक पुरूस्कार भी प्रदान किए जाऐेंगें। इसलिए अधिक से अधिक पालकों से अपने बच्चों को इस कॉम्पटीशन में भाग दिलाने का अनुरोध दून पब्लिक स्कूल शिवपुरी द्वारा किया गया है।


from Shivpuri Samachar, Shivpuri News, Shivpuri News Today, shivpuri Video https://ift.tt/2Dg2ZSc