Business

header ads

मोबाइल की दुकान पर भयंकर विस्फोट, 2 गंभीर, सवाल आखिर ब्लास्ट कैसे हुआ ?

कोलारस। खबर जिले केे कोलारस अनुविभाग के लुकवासा चौकी क्षेत्र के लुकवासा के बाजार से आ रही है। जहां बीती रात्रि एक मोबाईल की दुकान में विष्फोट हो गया। यह विष्फोट इतना भयंकर था कि दुकान के बाहर से गुजर रहे 2 लोग इस हादसे का शिकार हो गए। दुकान से बाहर उचटकर गिरी शटर से दो लोग गंभीर रूप से झूलस गए।

जानकारी के अनुसार लुकवासा में पुलिस चौकी से महज 500 मीटर दूर दीपक जिंदल की लुकवासा में दीपक मोबाईल के नाम से दुकान है। बीते रोज दुकान का संचालक अपनी दुकान को रात्रि में बंद कर अपने घर चला गया था। तभी कुछ देर बाद अचानक दुकान में भयंकर विष्फोट हुआ।

इस हादसे के समय दुकान के सामने से आकाश नामदेव और दुर्गेश चिढार गुजर रहे थे। यह हादसा इनता भयंकर था कि दुकान की शटर उखडकर बाहर गुजर रहे दो लोगों पर गिरी। इस मामले की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। जहां जाकर देखा तो ब्लास्ट का कारण समझ से परे है। बताया जा रहा है कि इस दुकान में पेट्रोल की भरी बोतले भी मिली है।

इसके साथ ही दुकान में एक गैस सिलेण्डर मिला है। यह सिलेण्डर में विष्फोट नहीं हुआ है। सिर्फ उसके रेग्यूलेटर का एक कोना टूटा है। खबर लिखे जाने तक पुलिस इस विष्फोट के कारण तक नहीं पहुंच सकी है। हांलाकि इस हादसे में घायल दोनों लोगों को उपचार के लिए जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है। जहां दोनों का हालाचाल जानने कोलारस विधायक वीरेन्द्र रघुवंशी चिकित्सालय पहुंचे।


from Shivpuri Samachar, Shivpuri News, Shivpuri News Today, shivpuri Video https://ift.tt/3eS6349