GUNA हनुमान टेकरी मंदिर में चोरी, सब-इंस्पेक्टर रामवीर सिंह ने खुलासा करने का संकल्प उठाया

गुना। शहर में स्थित प्राचीन प्रसिद्ध हनुमान टेकरी मंदिर जहां अन्य प्रदेशों के श्रद्धालु भी बडी संख्या में आते हैं। जो असंख्य श्रद्धालुओं की आस्था का केंद्र है। मंदिर पर कल देर रात चोरों द्वारा मंदिर में रखे दानपात्र की पेटियों को तोडकर नगद राशि पर हाथ साफ किया गया। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस अधिकारी, जनप्रतिनिधि व अन्य लोग मोके पर पहुंच गये। 

पूर्व में गुना जिले में पदस्थ रहे पुलिस सब-इंस्पेक्टर रामवीर सिंह उर्फ दाऊ (वर्तमान में जिला आगर मालवा में पदस्थ) ने अपने फेसबुक पर पोस्ट करते हुए लिखा कि टेकरी सरकार मंदिर की चोरी के खुलासे के लिए मै छुट्टी लेकर अगर छुट्टी नहीं मिली तो नौकरी से गैरहाजिर होकर भी मंदिर की चोरी के खुलासे के लिए काम करूंगा। तो लोगों की उम्मीद जागी कि अब अपराधियों का जल्द पकडा जाना तय है।

चेन्नई में घटित देश की सबसे बडी ट्रेन डकैती का खुलासा भी रामवीर सिंह के द्वारा किया जाकर पूरे देश में मप्र पुलिस का नाम रोशन किया। रामवीर सिंह ने लाखों रूपए के ईनामी बदमाशों को पकडा व लाखों रूपए का मशरूका भी बरामद करवाया।

अन्य प्रदेशों की पुलिस भी बडी बडी चोरीयो के खुलासे के लिए मप्र डीजीपी से रामवीर सिंह का सहयोग मांगते हैं। बडी बडी चोरीयो का खुलासा करने पर मप्र सहित अन्य प्रदेशों की पुलिस से रामवीर सिंह को सैकड़ों प्रशस्ति पत्र मिले हैं। 
और नया पुराने