विपिन अग्निहोत्री को मिला "आयुष्मान भारत हेल्थ पर्सनालिटी" का अवार्ड

आयुष्मान भारत, इस योजना के नाम से ही बहुत सारी चीजो का अंदाजा लगाया जा सकता। हर वर्ष ३० अप्रैल को देश मे आयुष्मान भारत दिवस मनाया जाता है और इसी को ध्यान मे रखते हुए निरोगी केयर फाउंडेशन ने विपिन अग्निहोत्री को उनकी सेवाओं के लिए "आयुष्मान भारत हेल्थ पर्सनालिटी" के अवार्ड से सम्मानित किया. 

निरोगी केयर फाउंडेशन की अध्यक्ष रश्मि गौर ने इस मौके पर कहा की विपिन अग्निहोत्री देशवासियो के स्वास्थ्य का ख्याल पिछले ५ सालो से बड़ी शिद्दत से रख रहे है और साथ ही साथ कई सारे स्वास्थ्य सम्बन्धी जनजागरण अभियानों मे महत्वपूर्ण भूमिका अदा कर चुके है, इस लॉकडाउन मे भी वह लोगो मे स्वास्थ्य के प्रति जनजागरूकता फैलाने मे लगे है. रश्मि ने बताया की आयुष्मान भारत दिवस के उपलक्ष्य पर ये पुरस्कार विपिन अग्निहोत्री को घोषित कर उन्हें बड़ा हर्ष का अनुभव हो रहा और लॉकडाउन के बाद उन्हें समारोह आयोजित कर सम्मानित किया जायेगा।

विपिन अग्निहोत्री ने इस मौके पर बताया की यह अवार्ड मिलना उनके लिए एक सपने के सच होने के जैसा है और आगे भी वह पूरी कोशिश करेंगे की आर्थिक रूप से कमजोर लोगो को स्वास्थ्य के प्रति जागरूक करे और उनकी हर संभव मदद भी कर सके.

Vipin Agnihotri
7317244606