TIKAMGARH: रेत माफिया ने खनिज अधिकारी को दी जान से मारने की धमकी

टीकमगढ। बीजेपी सरकार में खनिज अधिकारी के संरक्षण में जिलें में खुलेआम अबैंध तरीके से रेत खनन किया जा रहा है। जिस खनिज विभाग कें साए में रेत माफिया द्रारा अबैंध तरीके से रेत खनन किया जा रहा है। आज रेत माफिया ने उस विभाग के खनिज अधिकारी को गाली गालौज कर जान से मारने की धमकी दी और शासकीय कार्य में बाध डाली। संबंधित थाना पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर आरोपियों की तलाश प्रारंभ कर दी।

घटना के संबंध में जिले के चन्देरा थाना प्राभारी नरेन्द्र सिंह ने जानकारी देते हुयें बताया है। जिला खनिज उपनिरीक्षक पंकज ध्वज मिश्रा ने रिपोर्ट दर्ज करातें हुये बताया कि मेंदवारा गॉव में अवैध रूप से आरोपी प्रहलाद सिंह यादव जसबंत सिंह यादव, राजु यादव, रेत  का अवैध तरीके से रेत खनन कर रहे थे। जैसे खनिज ही अधिकारी मेंदवारा खदान पर पहुॅचे तभी आरोपी प्रहलाद सिंह यादव, जसवंत सिंह यादव, राजु यादव ने एक राय होकर शासकीय कार्य में बाधा डाली और मॉ ​बहिन की गाली गालौज कर जान से मारने की धमकी दी। पुलिस ने बताया खनिज अधिकारी की सूचना पर आरोपियों के खिलाफ धारा 353,504,506,34 आइपीसी के तहत मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश प्रारंभ कर दी।

बता दें सत्ता की ठसक में ​जिला में रेत माफिया द्वारा बडे पैमाने पर रेत खनन कर यूपी सप्लाईं की जा रही है। रेत माफिया को जिला खनिज अधिकारी का खुला संरक्षण मिल रहा है। जिससे आये दिन अपरा​​धित घटनाएॅ घट रही है।