Business

header ads

नेता प्रतिपक्ष ने प्रदेश वासियों को दी गणतंत्र दिवस की शुभकामनाएं

भोपाल। नेता प्रतिपक्ष श्री गोपाल भार्गव ने प्रदेश वासियों को गणतंत्र दिवस की शुभकामनाएं दी है। उन्होंने कहा कि हमारा गणतंत्र दिवस हम सबके भारतीय होने के गौरव की अनुभूति करने का अवसर है। इस गणतंत्र दिवस पर प्रत्येक नागरिक विचारों की स्वतंत्रता के नाम पर देश में उग्रवाद फैलाने वाली और देश के अमन चैन को खत्म करने वाली राष्ट्रविरोधी ताकतों के मंसूबे विफल करने का संकल्प लें।

श्री भार्गव ने कहा कि बड़े संघर्षों के बाद देश को आजादी और इसके बाद अपना कानून बनाने का अधिकार मिला है। इसे बचाकर रखने के साथ ही और भी मजबूत करने की आवश्यकता है। देश सभी का है तिरंगा सभी के मान सम्मान का प्रतीक है इसका सम्मान करना सभी का कर्तव्य है। 

उन्होंने कहा कि यह गणतंत्र दिवस इसलिए भी खास है, क्योंकि जिसतरह हमारे समाज को भ्रमित करने के लिए कुछ राष्ट्रविरोधी ताकतें लगातार प्रयास कर रही है। उन दुष्प्रयासों को विफल करना हर नागरिक की पहली जिम्मेदारी है। इस गणतंत्र दिवस पर हर नागरिक अपने कर्तव्य को समझकर आचरण करे तो देश को और मजबूत किया जा सकता है। नेता प्रतिपक्ष श्री भार्गव ने सभी को आपस में मिलकर राष्ट्रीय पर्व मनाने की अपील की।