PANNA NEWS: लक्ष्मी नारायण ने किया जिले का नाम रोशन, बनेंगे डिप्टी कलेक्टर

संदीप विश्वकर्मा/पन्ना। कहते हैं कि सफलता पाने के लिए कड़ी मेहनत करनी पड़ती है और जब कड़ी मेहनत की जाती है। तब सफलता अपने आप मिल जाती है बस इसी बात को सत्य करने के लिए छोटे से ग्राम जैतपुरा तहसील अमानगंज जिला पन्ना मध्य प्रदेश के निवासी ऊंची उड़ान भरने वाले लक्ष्मी नारायण गर्ग अब डिप्टी कलेक्टर बनने जा रहे हैं। लक्ष्मीनारायण ने बताया कि वो आगे चलकर अपना आईएएस बनने का सपना पूरा करना चाहते है।

डिप्टी कलेक्टर बनने जा रहे लक्ष्मीनारायण गर्ग

जो कि इन्होंने अपनी प्रारंभिक शिक्षा सरस्वती शिशु मंदिर अमानगंज एवं इंजीनियरिंग की पढ़ाई सतना से किया है तथा एमआईपीएस ग्वालियर में 5 वर्ष तक सहायक यंत्री तथा एमपीईबी में जनरेशन यूनिट पाली शहडोल में रहे वर्ष 2017 में पीएससी में नायब तहसीलदार के पद पर चयन हुआ जो इन दिनों वर्तमान में नयाब तहसीलदार बड़ामलहरा में पदस्थ हैं तथा 2018 में पीएससी में प्रवेश में 952 उन्होंने अंक अर्जित कर 10 वीं रैंक पर डिप्टी कलेक्टर के पद पर चयन हुआ। 

इनके पिता रूप नारायण गर्ग जो कि हाल ही के दिनों प्रधानाध्यापक पद से सेवानिवृत्त हुए हैं उन्होंने काफी हर्ष व्यक्त किया साथ ही लक्ष्मी नारायण के चाचा शिवनारायण गर्ग जनपद पंचायत गुनौर में खंड पंचायत अधिकारी के पद पर पदस्थ है उन्होंने उनके चयन पर हर्ष व्यक्त किया । इनके चयन होने से जिले में हर्ष का माहौल बना हुआ है। 

Related Posts

Subscribe Our Newsletter