PANNA news: गुनौर विधायक ने किया जनसंपर्क ,नल जल योजना में किसी भी प्रकार की लापरवाही बर्दाश्त नहीं होगी




संदीप विश्वकर्मा पन्ना /गुनौर -: मध्यप्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनते ही जिस प्रकार मध्य प्रदेश के सीएम कमलनाथ ने सीएम के पद पर बैठते ही 26 मिनट के अंदर किसानों के कर्ज माफी पर दस्तखत कर किसानों का कर्ज माफ किया । उसी प्रकार गुनौर विधानसभा क्षेत्र से विधायक बनते ही शिवदयाल बागरी ने 15 वर्षों से भाजपा के शासनकाल में कई वर्षों से जमे भ्रष्ट अधिकारियों को हटाकर जिले में लाचार पड़ी कानून व्यवस्था को दुरुस्त करते हुए अधिकारियों को सख्त हिदायत देते हुए कहा कि जनता के कामों में किसी भी प्रकार का भ्रष्टाचार बर्दाश्त नहीं किया जाएगा । उसी तारतम्य आज पुरैना ग्राम में विशाल भंडारे में शामिल होकर प्रसाद ग्रहण किया तो वहीं भटगवा सरहजा नैगवा में जनसंपर्क किया जहां पर ग्रामीणों की समस्याओं से रूबरू हुए ग्रामीणों ने बताया कि साहब हमारे ग्राम में ठंडीयों के दिनों ही पेयजल समस्या उत्पन्न होने लगती है और यहां पर गांव में नल जल योजना तो बिछाई गई है मगर आज तक इस नल जल योजना के माध्यम से हमको पानी मुहैया नहीं कराया गया । जिससे ग्रामीण जन कई किलोमीटर पानी के लिए दर दर भटकते रहते हैं। 

जिससे लोगों का कामकाज काफी प्रभावित रहता है । इसका जल्द से जल्द निदान कराया जाए । इस समस्या को दूर करने हेतु विधायक शिवदयाल बागरी ने दूरभाष से अधिकारियों को सख्त हिदायत देते हुए कहा कि पूरे विधानसभा क्षेत्र की नल जल योजनाओं को गर्मियों से पहले दुरुस्त कराया जाए अन्यथा जन समस्या को दूर करने में व्यवधान डालने वालों को बख्शा नहीं जाएगा । इसके उपरांत श्री बागरी ने सप्ताहिक बाजार गुनौर में जाकर लोगों से जनसंपर्क किया तत्पश्चात लमकुश में टूर्नामेंट कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में उपस्थित होकर विजेता उपविजेता टीम को पुरस्कृत कर प्रोत्साहन दिया। 

इस क्रिकेट टूर्नामेंट के फाइनल मैच का आयोजन लवकुश और जूड़ी के बीच में हुआ जिसमें जूडी ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करके 20 ओवर में 108 रन बनाए तो वहीं लमकुश ने 14 ओवर में 109 रन बनाकर लमकुश विजेता टीम बनी । जिसमें विजेता टीम को मुख्य अतिथि विधायक शिवदयाल बागरी द्वारा 11 - 11 सो रुपए हर खिलाड़ी को प्रोत्साहन राशि के रूप में पुरस्कृत किया तो वही उपविजेता टीम को गोल्ड मेडल देकर सम्मानित किया । इस दौरान यूथ कांग्रेस के विधानसभा अध्यक्ष नीरज गर्ग कांग्रेस के वरिष्ठ नेता संजय पटेल सुखदेव सिंह बंटू राजा संतोष मिश्रा सहित सैकड़ों दर्शक मौजूद रहे ।

Related Posts

Subscribe Our Newsletter