विधायक मुरली मोरवाल को जनभागीदारी कर्मचारी संघ ने दिया नियमितीकरण का ज्ञापन। | MP NEWS

बड़नगर ,निप्र। शासकीय महाविद्यालय बड़नगर के जनभागीदारी मद से कार्यरत कर्मचारी आज विधायक श्री मुरली जी मोरवाल विधायक बड़नगर से मिले और संघ की ओर से नियमितीकरण का ज्ञापन दिया। ज्ञापन में संघ द्वारा नियमितीकरण की अनार्थिक माँगो को पूरा करने पर तथा शासन पर किसी भी प्रकार से वित्तीय भार नही आने संबंधी के बारे में अवगत कराया। 

जनभागीदारी कर्मचारी संघ के कर्मचारियों द्वारा माननीय विधायक महोदय को बताया कि प्रदेश भर में 15-20 वर्षों से सेवा दे रहे है। बढ़ती महंगाई ओर न्यूनतम वेतन से भी कम वेतन में जीवन यापन करने में कठिनाई उत्पन्न हो रही है। यदि शासन हम कर्मचारियों को नियमित कर दे तो शासन पर किसी भी प्रकार का वित्तीय भार नही आएगा।

जनभागीदारी/अन्य मदो से कार्यरत कर्मचारियों ने नियमितीकरण की मांगों एवं अन्य समस्याओं से अवगत कराते हुए  माननीय मुख्यमंत्री कमलनाथ जी के नाम ज्ञापन सौपा। जनभागीदारी कर्मचारी संघ के ज्ञापन विधायक मुरली मोरवाल ने सकारात्मक उत्तर देते हुए कहा कि आप लोगो का निराकरण शीघ्र करवाया जाएगा भोपाल एवं इंदौर उच्च शिक्षा मंत्री माननीय जीतू जी पटवारी को व्यक्तिशः मिलानें का वादा किया एवं कर्मचारियो के हित मैं जो अच्छे से अच्छे होगा उसका आश्वाशन दिया एवं अपनी ओर से अनुशंषा पत्र भी लिखा। संघ की ओर से ज्ञापन देने  विकास आचार्य,शुभम शर्मा,  अन्य साथी कर्मचारी उपस्थिति थे।

नरेंद्र कुमार परमार
जिलाध्यक्ष, प्रदेश मीडिया प्रभारी
जन.कर्मचारी संघ मध्यप्रदेश
8871381234

Related Posts

Subscribe Our Newsletter