rajgarh | आकस्मिक निरीक्षण पर पंहुचे नवनिर्वाचित विधायक बापू सिंह तंवर

अब्दुल वसीम अंसारी /राजगढ़। लगातार चर्चा का विषय बना जिला चिकित्सालय में आज सुबह हड़कंप मच गया जब नवनिर्वाचित विधायक बिना किसी को सूचना दिए सीएमएचओ और सिविल सर्जन की गैरमौजूदगी में जिला चिकित्सालय का आकस्मिक निरीक्षण करने पंहुच गए। 

विधायक के निरीक्षण के दौरान विधायक ने जिला चिकित्सालय में हो रही अनियमितताओं का जायजा लेते हुए ट्रामा सेंटर , शिशु वार्ड, सर्जिकल वार्ड , ब्लड बैंक , पैथोलॉजी लैब, एसएनसीयू  एवं महिला वार्ड का निरीक्षण कर   जिला चिकित्सालय में हो रही आमजनो को असुविधाओं के लिए मौजूद स्टाफ को फटकार लगाते हुए सुविधाएं बेहतर करने के आदेश दिए और साथ -साथ जाँच से संबंधित अव्यवस्था को हाथों हाथ दुरुस्त करवाकर अस्पताल को बेहतर से बेहतर जिले का एकमात्र चिकित्सालय बनाने का आश्वाशन दिया।

इसी के साथ साथ नवनिर्वाचित विधायक राजगढ़ नगर में शिशुओं में  फैल रही महामारी पीलिया की रोकधाम हेतु नगरपालिक में बने वाटर बॉक्स का भी निरीक्षण कर संबंधित अधिकारियों को फटकार लगाते हुए नगरवासियों को स्वच्छ जल उपलब्ध करवाने एवं नगर को स्वच्छ रखने निर्देशित किया गया। इस मौके पर उनके साथ कांग्रेस के समस्त कार्यकर्ता मौजूद थे।

Related Posts

Subscribe Our Newsletter