आकाश विजयवर्गीय इंदौर संभाग क्रिकेट एसोसिएशन के अध्यक्ष बने, सुरेंद्र शर्मा ने बधाई दी - IDCA NEWS

भारत की सबसे प्रतिष्ठित क्रिकेट एसोसिएशंस में से एक IDCA के अध्यक्ष पद पर श्री आकाश विजयवर्गीय का निर्विरोध निर्वाचन हुआ। लगातार 16 साल तक संगठन के अध्यक्ष रहे कैबिनेट मंत्री श्री कैलाश विजयवर्गीय ने उनके नाम का प्रस्ताव किया और उपस्थित सभी सदस्य ने सर्वसम्मति से श्री आकाश विजयवर्गीय को अपना अध्यक्ष चुना। 

शनिवार को जिमखाना स्टेडियम में आईडीसीए की बैठक हुई। जिसमें अध्यक्ष पद के लिए आकाश विजयवर्गीय का प्रस्ताव रखा गया। एसोसिएशन के सदस्यों ने निर्विरोध आकाश के नाम पर मुहर लगा दी। इसके बाद निवर्तमान अध्यक्ष श्री कैलाश विजयवर्गीय ने पत्रकारों को संबोधित करते हुए कहा कि, सभी की इच्छा थी कि आकाश अध्यक्ष बने, इसलिए मैने उनका नाम प्रस्तावित किया। सभी सदस्यों ने सर्वानुमति से उनका नाम स्वीकार कर लिया। श्री विजयवर्गीय ने कहा कि आईडीसीए संस्था नहीं परिवार है। काफी अच्छी प्रगति की है। रणजी ट्राफी में आधी टीम हमारी होती है। इंडिया टीम में हमारे खिलाड़ी खेल रहे है। अभी और मेहनत करने की जरुरत है। 

आकाश, एसोसिएशन को नेक्स्ट लेवल पर ले जाएंगे: सुरेंद्र शर्मा

भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश कार्य समिति सदस्य एवं मध्य प्रदेश के युवा नेता श्री सुरेंद्र शर्मा ने कहा कि श्री आकाश विजयवर्गीय में अद्भुत क्षमताएं हैं। क्रिकेट के प्रति उनका लगाव किसी से छुपा नहीं है। मैं पूरे विश्वास के साथ कह सकता हूं कि श्री आकाश विजयवर्गीय, इंदौर डिविजन क्रिकेट एसोसिएशन को नेक्स्ट लेवल पर ले जाएंगे।