MP NEWS- रक्षाबंधन की पूर्व संध्या पर मुख्यमंत्री को राखी बांधने की आस से भोपाल में जुटेंगे कर्मचारी अधिकारी बहनें

यूं तो भारतवर्ष अनेक धर्मों के अनेक त्योहारों का देश है, लेकिन भाई-बहन के पवित्र प्रेम को प्रदर्शित करने वाला एक ही पर्व है, रक्षाबंधन और इस पावन पर्व की पूर्व संध्या पर प्रदेश भर की  शासकीय महिला कर्मचारी अधिकारी अपने लाड़ले भाई मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को राखी बांधने की आस लेकर रक्षा सूत्र सम्मेलन में शामिल हो रही हैं।

 विदित होवे की नवगठित महिला कर्मचारी अधिकारी मंच के तत्वाधान में 27 अगस्त रविवार को हिंदी भवन भोपाल में रक्षा सूत्र सम्मेलन आयोजित किया गया है। जिसमें प्रदेश भर की महिला कर्मचारी अधिकारी अपने भाई शिवराज सिंह चौहान को राखी बांधने की आस से भोपाल में इकट्ठा हो रहीं हैं सप्ताह भर पूर्व उन्होने लिखित पत्र के माध्यम से मुख्यमंत्री  जी को कार्यक्रम में शामिल होने की मांग की है।इसकी तैयारी के लिए महिला कर्मचारियों ने स्व हस्तनिर्मित 2 फीट से लेकर 25 फीट तक की बड़ी राखी बनाकर ला रही है। महिला प्रमुख राजकुमारी पांडे, शिरीन कुरैशी ने सभी कर्मचारी अधिकारी महिलाओं से अपील की है कि वह प्रदेश के मुखिया के लिए अपने प्रेम के धागे में, स्नेह के मोती पिरोकर स्वयं के हाथों से बनी राखी लेकर रक्षासूत्र सम्मेलन में शामिल हों। 

मीना साहू,सुनीता वर्मा, सुषमा खेमसरा, मनीषा सोनी, रश्मि मरावी, अर्चना गुमास्ता, सरिता सिंह, सुशीला सिंगौर ने प्रदेश की समस्त महिला कर्मचारियों की ओर से मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान से इस रक्षासूत्र सम्मेलन में शामिल होकर अपनी इन बहनों के मान-सम्मान की रक्षा करने की अपील की है। प्रदेश की महिला कर्मचारियों अधिकारियों को उम्मीद है कि जिस तरह प्रदेश के मुखिया आंगनवाड़ी कार्यकर्ता, सहायिका, आशा कार्यकर्ता, स्वास्थ्य कार्यकर्ता, लाड़ली बहिना एवं अन्य सभी बहनों को चुनाव पूर्व खुशियों की सौगात दे रहे हैं, इसी तरह वे प्रदेश की सभी एनपीएस धारी महिला कर्मचारी बहनों की पीड़ा को समझते हुए उसे दूर करने का प्रयास करेंगे।
 मंच की कर्मचारी महिलाओं को पूरी उम्मीद है कि उनके भाई अपनी इन लाड़ली बहनों के साथ भी इंसाफ करेंगे और इस रक्षाबंधन के पावन पर्व पर वह अपनी बहनों को निराश नहीं करेंगे। बदले में सभी बहने उन्हें  ताउम्र मुख्यमंत्री, प्रधानमंत्री बने रहने की प्रार्थना और कामना करेंगी।