MP PHED कर्मचारियों के लिए चिकित्सा शिविर का आयोजन

भोपाल
। आज की जीवनशैली एवं विभाग के कर्मचारियों की बीमारियों को देखते हुए लोक स्वास्थ्य यांत्रिक विभाग प्रमुख श्री के के सोनगरिया द्वारा प्रमुख अभियंता कार्यालय में नेत्र, हृदय एवं दातों के परीक्षण हेतु दो-दिवसीय चिकित्सा से शिविर आज आयोजन गया है चिकित्सा शिविर के प्रथम दिन ही बड़े स्तर पर विभाग के अधिकारियों एवं कर्मचारियों ने उक्त चिकित्सा शिविर का लाभ उठाया।

प्रमुख अभियंता श्री के के सोंगरिया ने बताया कि विभाग के अधिकारी कर्मचारी सुबह से शाम तक फाइलों में एवं कंप्यूटर के सामने बैठ कर काम करते रहते हैं जिससे उनकी आंखों  एवं हृदय संबंधी बीमारी हो जाती है अधिकारियों एवं कर्मचारियों की परेशानियों को देखते हुए प्रमुख अभियंता श्री केके सोनगरिया जी ने कार्यालय प्रमुख अभियंता में शिविर का आयोजन करवाया। 

श्री सोनगरिया जी ने बताया आगामी दिनों में अन्य कार्यालयों में भी ऐसे ही चिकित्सा शिविरों का आयोजन किया जाएगा जिससे विभाग के अन्य अधिकारी कर्मचारी जो स्थलों पर कार्य करते हैं उनको भी चिकित्सा शिविर का लाभ प्राप्त हो सके। चिकित्सा शिविर में डॉ प्रकाश अग्रवाल डॉ स्वप्निल एस गर्दे एवं प्रकाश नेत्रालय द्वारा किया गया।