नर्मदा मार्ग से मछली मार्केट हटाने में बाधा बने भाजपा नेता, बैरंग लौटा प्रशासनिक अमला, श्रद्धालुओं में आक्रोश

डिंडोरी, 27 जून 2021.
 जिला कलेक्टर के आदेश पर रविवार की दोपहर अवंती बाई चौक से नर्मदा फुल मार्ग पर काबिज मछली मार्केट को हटाने पहुंचे प्रशासनिक अमले को कार्यवाही में भाजपा नेता की दखलअंदाजी के कारण बैरंग लौटना पड़ा। 

दरअसल नर्मदा मार्ग किनारे मछली, मुर्गा और अंडा दुकानदारों ने बेजा कब्जा कर रखा है। जबकि इनको बाईपास पर निर्मित मीट मार्केट में दुकानें आवंटित कर दी गई हैं, बावजूद इसके नर्मदा मार्ग पर इन कारोबारियों ने यहां दुकानें लगाना बन्द नहीं किया गया है। जिसके विरुद्ध डीएमएस महेश मंडलोई की अगुवाई में मुख्य नगरपालिका अधिकारी राकेश शुक्ला, राजस्व निरीक्षक चंद्रमोहन वर्मे, थाना प्रभारी सीके सिरामे के साथ नगर परिषद और पुलिस बल मौके पर पहुंचा था।

कार्यवाही के दौरान राष्ट्रीय मंत्री भाजपा ओम प्रकाश धुर्वे ने मौके पर पहुंचकर बारिश का हवाला देते हुए मछली मार्केट नहीं हटाने की बात कही। इसके कुछ देर बाद सरकारी अमला बगैर कार्यवाही के लौट गया। जबकि मछली मार्केट की हटाने विस्थापन के अधीन आवंटन समिति ने भी प्रस्ताव पारित किया था। पूरे मसले पर श्रद्धालुओं ने नाराजगी जताई है और शीघ्र ही मछली बाजार स्थानांतरित करने की मांग की है।