Business

header ads

कूनो नदी में नहाने उतरे युवक की डूबने से मौत: बकरा खरीदने गए थे दोस्त - Pohri News

पोहरी। खबर जिले के पोहरी अनुविभाग से निकली कूनो नदी से आ रही हैं,जहां कूनो नदी में नहाने उतरा युवक की डूबने से मौत हो गई हैं। बताया गया हैं कि मृतक अपने साथी के साथ इस क्षेत्र में बकरा खदीदने गया था। दोस्त ने बताया कि उसका साथी नदी में किनारे पर नहा रहा था उसे तैरना नही आता था इस कारण वह डूव गया।

जानकारी के मुताबिक छोटू उर्फ नीरज करारे उम्र 28 साल पुत्र धनीराम निवासी ग्राम झिरी अपने साथी अमन उम्र 24 साल पुत्र राकेश खटीक निवासी झिरी के संग बकरे खरीदने बुधवार को छर्च क्षेत्र में गया था। शाम के वक्त छर्च थाना पुलिस को सिंकदरपुर में दोनों युवक मिले। पूछताछ में दोनों युवकों ने बकरे खरीदने की बात कही।

थाना प्रभारी राजेंद्र शर्मा ने बताया कि दोनों युवकों से कहा कि बकरे चोरी मत कर लेना खरीदकर ही लाना। पहचान के लिए दोनों के फोटो खींच लिए थे,लेकिन दूसरे दिन गुरुवार की दोपहर सूचना मिली की महलोनी के पास कूनो नदी में किसी युवक की डूबने से मौत हो गई हैं।

अमन ने बताया कि वे रात छर्च में रुके और एक बकरा छर्च व दूसरा झिगनी गांव से खरीदकर लौट रहे थे । रास्ते में नदी पड़ी तो नहाने के लिए रुक गए अमन तैरते हुए नदी के दूसरी तरफ चला गया,जबकि नीरज नदी किनारे ही नहा रहा था। अमन ने नदी की दूसरी तरफ से देखा तो नीरज कहीं नजर नहीं आया। बाद में ग्रामीणों की मदद से पुलिस ने नीरज की नदी से लाश निकलवाई।पीएम कराकर मर्ग कायम कर मामला विवेचना में ले लिया हैं।


from Shivpuri Samachar, Shivpuri News, Shivpuri News Today, shivpuri Video https://ift.tt/2ZqsBnR