Business

header ads

फिर काल बना कोरोना 3 की मौत: सिटी कोतवाली के 3 आरक्षक पॉजीटिव, ASI भी संदिग्ध - Shivpuri News

शिवपुरी। जिले मे जानलेवा हुआ कोरोना से पिछले 24 घंटे में 3 मरीजो की मौत होने की खबर आ रही हैं। 2 मरीज गुना जिले के है ओर एक मरीज शिवपुरी का है। इस सप्ताह के सोमवार से शुक्रवार तक 10 लोगो की मौत हो चुकी हैं,वही कल आई जांच रिर्पोटो में सिटी कोतवाली के 3 आरक्षक भी पॉजीटिव हो गए है।

जानकारी के अनुसार जिले में संक्रमण लगातार फैल रहा हैं और जानलेवा भी साबित हो रहा हैं। जिला अस्पताल में भर्ती कोरोना मरीज मनोज मिश्रा उम्र 40 साल निवासी गुना की बुधवार-गुरुवार की रात 11 बजे मौत हो गई जबकि गुना की ही रहने वाली महिला भगवती देवी शर्मा उम्र 50 सालकी मौत गुरुवार की सुबह हो गई।

इसके बाद गुरुवार की रात 9 बजे रामजीलाल शर्मा उम्र 68 साल निवासी शिवपुरी की भी कोरोना बीमारी के चलते मौत हो गई है । दो दिन पहले ही उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी।

वही बीते रोज सिटी कोतवाली में एक आरोपी की पकड़ कर पुलिस ने थाने में बंद कर दिया था। जिसकी कोरोना की जांच कराई गई जिसमें वह पॉजिटिव आया। आरोपी के संपर्क में तीन आरक्षक अमन श्रीवास्तव,जगेश रावत और शेरा आदिवासी आए थे जिंदगी जांच आरोपी के पॉजिटिव होने के बाद कराई गई जिसमें यह तीनों आरक्षक को की जांच कोरोना पॉजिटिव आई।

वही सिटी कोतवाली में ASI के पद पर पदस्थ भोलाराम उर्फ बीआर पुरोहित भी गिरफ्तार आरोपी कि लिखा पढ़ी के दौरान इनके संपर्क में आए थे जिसके चलते उनकी भी कोरोना जांच बीते रोज हुई हैं लेकिन अभी तक रिर्पोट नही आई हैं। सिटी कोतवाली मे कोरोना के प्रवेश के बाद खबर लिखे जाने तक सैनिटाईज नही कराया गया हैं। 


from Shivpuri Samachar, Shivpuri News, Shivpuri News Today, shivpuri Video https://ift.tt/32iJRNo