Business

header ads

सोशल का कमाल: अपने खोए हुए पुत्र के पास फटाफट पहुंच गया व्यापारी / SHIVPURI NEWS

शिवपुरी। शोसल मिडिया का कमाल कल शाम देखने को मिला। एक बच्चा जिसकी उम्र लगभग ढाई से तीन साल वह रोते हुए शहर के माधव चौक चौराहे पर यातायात पुलिस को मिला। एक महिला यातायात कर्मी ने उसे अपनी गोदी में उठा लिया और उससे पूछने की कोशिश की,लेकिन वह कुछ बता नही सका।

बच्चा लगातार रो रहा था और अपने परिजनो न देख और रोने लगा। यातायात कर्मी उसे चुप कराने की कोशिश कर रही थी लेकिन वह शांत नही हो रहा था। यातायात कर्मी ने बच्चे की जानकारी अपने वरिष्ठ अधिकारियो की दी। और शिवपुरी मिडियाकर्मीयो के माध्यम से उसकी तस्वीर और जानकारी सोशल पर वायरल करवाई।

देखते ही देखते सोशल मीडिया पर बच्चे की तस्वीर वायरल होने लगी। कुछ ही देर में उसके पिता खोजते हुए माधव चौक आ पहुंचे इस बच्चे का नाम यश कुशवाह है, जो कोर्ट रोड पर कुशवाह हार्डवेयर व्यवसायी का बेटा था। मौके पर मौजूद एसआई गायत्री इटोरिया ने उसके पिता के मोबाइल में बच्चे का फोटो दिखाने को कहा।

जब बच्चे की फोटो देख ली, तब तसल्ली की और उसके पिता को यह भी चेतावनी दी कि आगे से बच्चे का ध्यान रखा जाए। पिता ने कहा कि वह खेलते-खेलते चौराहे पर निकल आया था। घर के सभी लोग परेशान हो गए थे,कुंल मिलाकर कल देर शाम सोशल ने अपना काम कर दिया।


from Shivpuri Samachar, Shivpuri News, Shivpuri News Today, shivpuri Video https://ift.tt/2BtVsPj