Business

header ads

JHABUA कोरोना अलर्ट: खतरा टला नहीं है: संभाल कर रखे हर कदम

उदयगढ़ अलीराजपुर से -राजेश जयंत। सीमावर्ती झाबुआ जिले में कोरोना के अचानक बढ़े  मामलों पर चिंता प्रकट करते हुए डीएसपी आशीष पटेल,  वरिष्ठ एसआई एमके रघुवंशी एवं जनपद सीईओ पवन शाह ने उदयगढ़ के व्यापारियों, गणमान्य नागरिकों और आम  जन से रूबरू होकर आवश्यक सावधानी बरतने  का आग्रह किया।

डीएसपी ने कहा कि हमारा गांव कोरोरा मुक्त हो गया है लेकिन खतरा अभी टला नहीं है। समीप के ही झाबुआ जिले में निकले 5 केस से हमें सबक लेने की जरूरत है।उन्होंने कहा कि सामने वाले प्रत्येक व्यक्ति को संक्रमित मानकर  चलें।  कोरोना एक अज्ञात शत्रु है  जो सामने होते हुए भी दिखाई  नहीं देगा इसलिए सतर्क/सावधान रहे। 

एमके रघुवंशी ने सलाह दी कि कोई भी व्यक्ति बेसमय बाहर ना निकले/यात्रा करने से बचें।  उन्होंने कहा यदि आपका स्वास्थ्य अच्छा है तो वह  आपकी सबसे बड़ी दौलत है। पवन शाह बोले कि कोरोना से डरना और घबराना नहीं है।हम कोरोना से बचाव  के बारे में विभिन्न माध्यमों से सब कुछ जान चुके हैं अब सिर्फ अमल में लाएं और सुरक्षित रहें। 

ठोस कारण और अनुमति बिना समीप के जिले में आना जाना ना करें
एसडीएम किरणसिंह आंजना एवं तहसीलदार वंदना किराडे  ने  उदयगढ़ बोरी क्षेत्रवासियों से अपील करते हुए कहा कि  ठोस कारण और अनुमति के बिना कोई भी व्यक्ति झाबुआ, धार  की सीमा में प्रवेश  ना करे। चोरी छुपे आने जाने वालों की प्रशासन को सूचना दें।

साप्ताहिक हाट बाजार को स्वैच्छिक रूप से बंद रखने की सलाह पर शुक्रवार को व्यापारियों ने जनता कर्फ्यू  लगाकर पूरी तरह से उदयगढ़ बंद रखा। आम दिनों में बाजार में आने वाले ग्रामीण कपड़े से मुंह उठाकर आ रहे हैं और सामाजिक बुरी का भी पालन कर रहे हैं जिस पर अधिकारियों ने प्रसन्नता जाहिर की।