TWTA द्वारा सब्जी मार्केट एवं ऑटो स्टैंड में मास्क वितरण किया गया

ट्राईबल वेलफेयर टीचर्स एसोसिएशन के पदाधिकारियों द्वारा प्रांतीय अध्यक्ष डीके सिंगौर एवं जिला अध्यक्ष रविंद्र चौरसिया के नेतृत्व में मंडला के सब्जी मार्केट में फल- फूल एवं सब्जी विक्रेता, ऑटो स्टैंड में ऑटो-रिक्शा चालकों को मास्क का वितरण किया गया तथा सैनिटाइजर का उपयोग करने के लिए प्रेरित किया गया। 

एसोसिएशन के प्रांतीय प्रवक्ता संजीव सोनी ने विज्ञप्ति जारी करते हुए बताया कि कोरोना वायरस के संक्रमण से बचाव हेतु ट्राईबल वेलफेयर टीचर एसोसिएशन द्वारा लगातार ग्रामीण क्षेत्रों एवं नगरीय क्षेत्रों में लोगों को जागरूक करने का कार्य किया जा रहा है। इसी तारतम्य में आज मंडला के सब्जी मार्केट एवं ऑटो स्टैंड में जरूरतमंद लोग जो अधिक लोगों के संपर्क में आने वाले फल-फूल, सब्जी विक्रेता एवं ऑटो चालकों को 325 मास्क का वितरण किया गया, साथ ही सैनिटाइजर का उपयोग करके उन्हें भी उपयोग करने की समझाइश दी गई। साथ ही इन सभी लोगों को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संदेश जनता कर्फ्यू की विस्तृत जानकारी दी गई, साथ ही उन्हें रविवार 22/03/2020 को जनता कर्फ्यू के परिपालन में सुबह 7:00 बजे से रात्रि 9:00 बजे तक घर में रहने की समझाइश दी गई। मास्क वितरण के दौरान लोगों में मास्क लेने के लिए जबरदस्त उत्साह देखा गया तथा सभी ने नियमित रूप से मास्क लगाने का वादा किया।

 एसोसिएशन के शिक्षकों के इस जागरूकता अभियान की सभी लोगों ने प्रसंशा की। इसके पूर्व एसोसिएशन के पदाधिकारी कार्यालय सहायक आयुक्त आदिवासी विकास मंडला में पहुंचकर सहायक आयुक्त विजय तेकाम, डीएस उद्दे एवं कर्मचारियों को मास्क वितरण किया गया। एसोसिएशन के शिक्षकों ने मार्केट में मास्क वितरण के दौरान स्वयं मास्क लगाकर एवं सेनिटाइजर का उपयोग करते हुए अपने स्वयं की सुरक्षा का भी पूरा ध्यान रखा। एसोसिएशन के द्वारा जेल विभाग से 500 मास्क क्रय करने की बात हुई थी लेकिन मास्क की भारी कमी के कारण वहां से सिर्फ 25 मास्क ही प्राप्त हुए। रविवार को जनता कर्फ्यू के बाद एसोसिएशन के द्वारा 500 मास्क बनवाकर वितरण करेगा। 

कोरोना के प्रति जागरूकता अभियान में प्रांतीय अध्यक्ष डीके सिंगौर, जिलाध्यक्ष रविन्द्र चौरसिया, प्रांतीय प्रवक्ता संजीव सोनी, ब्लाक अध्यक्ष सुनील नामदेव, अमरसिंह चंदेला, संजीव दुबे, शिवशंकर पाण्डेय, अजय कछवाहा शामिल रहे।

Post a Comment

0 Comments