चोरों ने एक साथ दस घरों को बनाया निशाना चार घरों से सोने चांदी के आभूषण ले उड़े ग्रामीणों में दहशत का माहौल | CRIME NEWS

हरपालपुर/छतरपुर/सुनील विश्वकर्मा। एक ही रात में चोरो ने एक साथ दस घरों को बनाया निशाना लेकिन चार घरों से ही सामान ले जा पाए। बीती रात थाना क्षेत्र के ग्राम कैथोकर में चोरों ने एक साथ दस घरों में चोरियां की और इन घरों में किया हाथ साफ खलबल अनुरागी के यहां मंगल सूत्र, बच्चा की हाय, पायल, ईश्वरदास राजपूत पिता टुटटी राजपूत, हाय, चांदी की चूड़ियां, सोने की चूड़ियां, अनिल कुशवाहा पिता सुलई कुशवाहा, बच्चे की हाय, मंगल सूत्र, पायल, बिछिया, आदि सामान ले उड़े लक्ष्मी अहिरवार के घर से, दान दहेज बर्तन, और कुछ घरों के हलकाई अहिरवार, किशोरी लाल अहिरवार, भग्गू अहिरवार, हरी बरार, पूरन बरार, छविलाल अनुरागी का केवल ताला टूटा चोरो को सामान नही मिला। इस घटना को लेकर गांव में गांव के लोगो में दहशत का माहौल बना हुआ है।

जानकारी के मुताबिक रात में हुई चोरी के बाद पीड़ितों ने पुलिस को सूचित किया। हरपालपुर थाना प्रभारी भुवनेश शर्मा  सुबह से पुलिस टीम के साथ मौके पर जाकर  घटना स्थल का मुआयना किया और गांव के लोगो से मामले की जानकारी ली। अज्ञात चोरो के खिलाफ पर मामला दर्ज कर जाँच शुरू कर दी है।

Related Posts

Subscribe Our Newsletter