Business

header ads

AISECT में इलेक्टाॅनिक्स सेक्टर स्किल काउंसिल द्वारा एक दिवसीय रोजगार व कौशल मेले का आयोजन

भोपाल। एआईएसईसीटी में इलेक्टाॅनिक्स सेक्टर स्किल काउंसिल के द्वारा एक दिवसीय रोजगार व कौषल मेले का आयोजन किया गया था। रोजगार मेले का उद्घाटन दीप प्रज्जवलित कर किया गया। इस अवसर पर अतिथि के रुप में इलेक्टाॅनिक्स सेक्टर स्किल काउंसिल के सीईओ एन.के. महापत्रा, आईएएस व डायरेक्टर स्किल डवलपमंेट एमपी के संजीव सिंह एवं आईएएस व एमडी मेपसेट के राजेष प्रसाद मिश्रा सहित कई गणमान्य लोग उपस्थित थे।

रोजगार मेले में भोपाल व आसपास के विभिन्न काॅलेजों के 1500 से अधिक छात्र छात्राआंे ने भाग लिया। इलेक्टाॅनिक्स सेक्टर स्किल काउंसिल के सीईओ एन.के. महापत्रा ने कहा कि हार्डवेयर एवं इलेक्ट्राॅनिक्स के क्षेत्र में बढते अवसरों के बारे में लोगों को जागरुक करने के लिए रोजगार एवं कौषल मेले आ आयोजन किया गया था। रोजगार मेला हुनरमंदों लोगों को रोजगार देने के लिए भारत सरकार की एक अच्छी पहल है। 

एआईएसईसीटी में इलेक्टाॅनिक्स सेक्टर स्किल काउंसिल द्वारा आयोजित आयोजित रोजगार व कौषल मेला आयोजित करने का पहला अवसर है। 1500 से अधिक विद्यार्थियों में आईटीआई, डिप्लोमा, कक्षा 12वीं व 10वीं पास, ग्रेजुएट, पीएमकेवीवाई आदि विद्याार्थियों ने भाग लिया था।