Business

header ads

जीतू पटवारी के उच्च शिक्षा विभाग के केबिनेट मंत्री बनने से महाविद्यालयीन जनभागीदारी कर्मचारी संघ में हर्ष | MP NEWS

इन्दौर। इन्दौर संभाग से राऊ विधानसभा के विधायक माननीय जीतू पटवारी जी के मध्यप्रदेश शासन, उच्च शिक्षा विभाग के केबिनेट मंत्री बनने पर महाविद्यालयों में कार्यरत समस्त जनभागीदारी कर्मचारियों में हर्ष व्याप्त है, कल देर रात जब केबिनेट मंत्री उच्च शिक्षा विभाग नाम में राऊ विधानसभा के माननीय जीतू पटवारी का नाम आया तो समस्त जनभागीदारी कर्मचारी फूले नही समाये एवं प्रदेश के सभी कर्मचारियों में खुशी का माहौल है। इन्दौर होलकर महाविद्यालय के जनभागीदारी कर्मचारी सुबह से ही अपने नवीन उच्च शिक्षा मंत्री का स्वागत करने एवं बधाई देने के लिए उत्सुक रहे। 

मध्यप्रदेश शासकीय महाविद्यालयीन जनभागीदारी कर्मचारी संघ होल्कर काॅलेज इन्दौर के कर्मचारियों ने आज नवीन उच्च शिक्षा मंत्री माननीय जीतू पटवारी का भव्य स्वागत कर विगत कई वर्षा से अपने हक की लड़ाई लड़ रहे जनभागीदारी कर्मचारियों की नियमीतिकरण की मांगों से संबंधी ज्ञापन भी दिया जिसे सहर्ष उन्होनें स्वीकार करते हुए बड़ी ही शालीनता से कहा की मुझे आप लोगों की याद है। स्वागत के पश्चात् माननीय मंत्री महोदय ने समस्त होल्कर महाविद्यालय के जनभागीदारी कर्मचारियो को धन्यवाद ज्ञापित किया और कहां की आप लोगों से विस्तृत चर्चा करूगां।

सहज, सरल स्वभाव के धनी माननीय जीतू पटवारी, केबिनेट मंत्री द्वारा पूर्व में भी जनभागीदारी कर्मचारियों के हितों के लिए उनके धरना स्थल पर आकर समर्थन किया था, एव होलकर महाविद्यालय के जनभागीदारी कर्मचारियों को जिन्हें हटाकर आउटसोर्सिंग किया जा रहा था उन्हें कार्य से न हटाये जाने एवं पुनः पुरानी व्यवस्था में कार्य करने का आदेश भी जारी करवाया था।

माननीय मंत्री जी के स्वागत, बधाई एवं ज्ञापन देने हेतु होलकर महाविद्यालय के जनभागीदारी कर्मचारी संघ पदाधिकारी प्रदेश महामंत्री आशिष तिवारी, मनीष पंवार, लोकेश धुलिये, राजेश परमार, ओमप्रकाश जारिया, अरूण, मगन, मताराम, चेतन एवं अन्य समस्त जनभागीदारी कर्मचारी मौजूद थे।