Business

header ads

जेयू डिग्री नहीं मिलने से हंगामा

GWALIOR: पटवारी भर्ती परीक्षा में चयनित विद्यार्थी सोमवार को बड़ी संख्या में जेयू में अपनी डिग्री के लिए पहुंचे। छात्रों को जब यह पता चला कि उन्हें डिग्री नहीं मिल सकेगी तो उन्होंने हंगामा भी शुरू कर दिया। मामले में रेक्टर प्रो.आरजे राव से भी मिले।  

अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के महानगर मंत्री गौरव मिश्रा की अगुवाई में रेक्टर व प्रभारी कुलपति प्रो.आरजे राव के पास मिलने पहुंचे विद्यार्थियों का कहना था कि उन्हें पटवारी पद के लिए 25 व 26 मई को ज्वाइनिंग देनी है। इसके लिए उन्हें डिग्री की भी जरूरत है। वहीं डिग्री शाखा वालों का कहना है कि यह डिग्री उन्हें मिल नहीं सकती। वहां के कर्मचारियों का कहना है कि डिग्री पर कोई अन्य अधिकारी या प्रभारी हस्ताक्षर नहीं कर सकते।

डिजिटल साइन करा दो
छात्रों ने कहा कि यदि कुलपति के बाहर होने पर हस्ताक्षर नहीं हो सकते तो उनके डिजिटल साइन करा दो। प्रो.राव का कहना था कि यह संभव नहीं है। वह इंतजार कर लें। यदि उनके लिखित रूप में कोई प्रमाण पत्र देने से बात बने तो वह उसके लिए तैयार हैं। प्रो.राव ने उन्हें एक दिन का इंतजार करने को कह दिया। बाद में छात्रों ने भी स्थिति को समझ अपने धरने की योजना स्थगित कर दी।