Business

header ads

फिल्‍म ‘आवारा बलम’ के निर्माता–निर्देशक से गार्गी पंडित हुई नाराज

BHOPAL: भोजपुरी फिल्‍म अभिनेत्री गार्गी पंडित इन दिनों फिल्‍म ‘आवारा बलम’ के निर्माता निशिकांत झा और निर्देशक चंदन उपाध्‍याय से खासी नाराज चल रही है। नाराजगी की वजह फिल्म के प्रोमोशन में उनके किंसिंग सीन वाले फोटो का इस्‍तेमाल करना है। उन्‍होंने इस पर सख्‍त विरोध दर्ज कराया है। 

गार्गी की मानें तो फिल्‍म ‘आवारा बलम’ के प्रमोशन में उनके किसी इंटीमेट सीन का प्रयोग नहीं करने का वादा किया था। बावजूद इसके पिछले दिनों फिल्‍म के लीड स्‍टार अरविंद अकेला कल्‍लू के साथ उनकी चुंबन वाली तस्‍वीर मीडिया में आई। इससे वे काफी आहत हुई हैं। बता दें कि फिल्‍म ‘आवारा बलम’ 25 मई को रिलीज होने वाली है।

वहीं, गार्गी की नाराजगी के बाद फिल्‍म के निर्माता निशिकांत झा ने उन्‍हें मनाने की कोशिश भी की, मगर गार्गी मानने को तैयार नहीं हुई। हालांकि फिल्‍म के निर्देशक चंदन उपाध्‍याय ने कहा कि ‘आवारा बलम’ पूरी तरह से कमर्सियल इंटरटेनिंग फिल्‍म है। इसलिए इसमें इतना लंबा किसिंग सिक्‍वेंस रखा गया है। लेकिन इसमें कोई अश्‍लीलता नहीं है और इस गाने को डिमांड के अनुसार हमने फिल्‍माया है। गार्गी को अगर परेशानी हुई है, तो हम मिलकर इस मसले का हल निकाल सकते हैं। हमारा मकसद उनकी छवि को धूमिल करना कभी नहीं रहा है। वे काफी प्रतिभाशाली अदाकारा हैं। गाने के जिस सीन पर गार्गी को नाराजगी हुई है, वह यू-ट्यूब पर खूब पसंद किया जा रहा है।

ध्‍यान रहे कि कल्‍लू की पिछली फिल्‍म ‘रब्‍बा इश्‍क ना होवे’ में में किसिंग सीन को पब्लिसिटी स्‍टंट के रूप में इस्‍तेमाल किया गया था, तब भी उनकी को-एक्‍ट्रेस ऋतु सिंह ने सख्‍त नाराजगी दिखाई थी और कल्‍लू को बाद में सामने आकर सफाई देना पड़ा था।