सांची स्टॉल में दराज तोड़कर 65 हजार नकदी चोरी कर ले गए

GWALIOR: गेट तोड़कर सांची के स्टॉल में घुसे चोर गिरोह ने पहले फ्रीज से निकालकर श्रीखंड खाया, उसके बाद सांची की लस्सी पी। इसके बाद दराज के ताले तोड़े। वहां रखे 65 हजार रुपए नकद चोरी कर गायब हो गए। घटना सोमवार-मंगलवार दरमियानी रात गोला का मंदिर सांची डेयरी कंपनी स्थित सांची स्टॉल की है। चोरी का पता सुबह स्टाफ के पहुंचने पर चला। पुलिस ने जांच के बाद मामला दर्ज कर लिया है।

गोला का मंदिर थानाक्षेत्र स्थित होटल सुरुचि के सामने सांची डेयरी कंपनी है। कंपनी के बाहर ही अपने प्रोडक्ट को सेल करने के लिए सांची स्टॉल भी है। सोमवार रात यहां स्टॉल के गेट पर ताला लगाकर कर्मचारी गए थे। मंगलवार सुबह जब कर्मचारी पहुंचे तो देखा कि ताले टूटे हुए हैं और अंदर सामान बिखरा पड़ा है। तत्काल मामले की सूचना पुलिस को दी। गोला का मंदिर पुलिस मौके पर पहुंची और जांच शुरू की। चोर सोमवार-मंगलवार दरमियानी रात सांची स्टॉल के पीछे से गेट पर लगा ताला तोड़कर अंदर पहुंचे। अंदर दराज का लॉक तोड़कर उसमें रखी नकदी चोरी की। स्पॉट पर पुलिस को श्रीखंड और सांची लस्सी के यूज किए पैकेट मिले हैं। 

जबकि स्टाफ का कहना है कि रात को पूरी सफाई करने के बाद ही स्टॉल बंद होता है। पुलिस का मानना है कि रात को चोरों ने श्रीखंड खाया है और लस्सी पी है। पुलिस ने मैनेजर अजय गुप्ता की शिकायत पर चोरी का मामला दर्ज कर लिया है।