Ad Code

BF ने शादी की तारीख नहीं बताई तो नर्स ने डॉक्टर के खिलाफ रेप की FIR करा दी

भोपाल
। भोपाल में BAMS डॉक्टर ने शादी का झूठा वायदा कर दो साल तक नर्स से ज्यादती की। प्रेमी डॉक्टर की बेवफाई से नाराज छात्रा/नर्स उसके घर पहुंच गई। परिजनों के सामने उसने डॉक्टर से कहा- आज शादी की तारीख बताओ, नहीं तो सजा के लिए तैयार रहो। डॉक्टर ने परिजनों के सामने उससे शादी से इनकार कर दिया। इससे नाराज नर्स ने पिपलानी थाने पहुंचकर आरोपी डॉक्टर पर दुष्कर्म समेत अन्य धाराओं में एफआईआर दर्ज करा दी। पुलिस ने आरोपी को पकड़कर न्यायालय के आदेश पर जेल भेज दिया है।

पिपलानी टीआई चैन सिंह रघुवंशी ने बताया कि 28 साल की युवती शाहपुरा के एक प्राइवेट अस्पताल में नर्स है। उसी अस्पताल में पहले 32 साल के चंद्रकुमार चौहान नाम का बीएएमएस डॉक्टर भी प्रेक्टिस करता था। ड्यूटी के दौरान उनकी पहचान हो गई। तीन साल से चंद्रकुमार उससे शादी का वायदा कर रहा है। उसने इसी का फायदा उठाकर अस्पताल में ही उससे कई बार ज्यादती की। 

शादी की बात कहने पर कहता बस घर वालों से बात करता हूं। यह कहते-कहते वह दो साल से उसका शारीरिक शोषण कर रहा है। उसके सभी परिचितों को भी उससे संबंध होने की जानकारी है, लेकिन अब चंद्रकुमार शादी करने से इनकार करने लगा। इसलिए उसने उसे सबक सिखाने के लिए और वह किसी और की जिंदगी बर्बाद न कर पाए इसलिए मामला दर्ज कराया।

नर्स ने बताया कि चंद्रकुमार पर जब उसने जल्द शादी करने का दबाव बनाया, तो उसने जॉब छोड़ दिया। वह कहीं और जॉब करने लगा। इसके बाद वह अवधपुरी के एक निजी अस्पताल में ड्यूटी करने लगा। वह हमेशा ही अच्छी जॉब मिलने की बात कहकर टाल देता था। पिछले कुछ दिनों से उसने ज्यादा दूरी बनाना शुरू कर दिया था।

पुलिस के अनुसार आरोपी चंद्रकुमार सोनागिरी में रहता है। रविवार रात करीब 12 बजे नर्स उसके घर पहुंची। उसने कहा कि दो साल से शादी की बात से मुकर रहे हो। आज मैं फैसला करके ही घर वापस जाउंगी। डॉक्टर ने बाद में बात करने की बात कही तो नर्स का गुस्सा और अधिक बढ़ गया तथा उसने हंगामा करना शुरू कर दिया। 

नर्स का कहना था कि आज शादी की तारीख बता वरना मैं थाने में रिपोर्ट दर्ज कराकर तुम्हें जेल भिवजा दूंगी। सुबह करीब चार बजे पुलिस ने लड़की शिकायत पर आरोपी चंद्रकुमार के खिलाफ FIR कराई।
Reactions