Business

header ads

GWALIOR में सराफा कारोबारी को गोली मारी, 7 लाख का जेवर ले गये - MP NEWS

ग्वालियर। मध्य प्रदेश के ग्वालियर जिले में भिंड रोड पर एक सराफा कारोबारी को गोली मारकर बाइक सवार बदमाश करीब डेढ़ साै ग्राम साेने के जेवरों से भरा बैग लूट ले गए। लूटे गए गहनों की कीमत करीब आठ लाख रुपए बताई गई है। कारोबारी दुकान बंद कर घर जा रहे थे। इसी समय बाइक से आए बदमाशों ने कारोबारी को टारगेट कर पहला फायर ठोका जो दुकान के शटर में लगा। इसके बाद कारोबारी से बैग छीनने की कोशिश की लेकिन व्यापारी ने बैग बचाने के लिए विरोध किया तो गुंडों ने दूसरी गोली चलाई। 

बचने के लिए वह पड़ोस में बनी मोबाइल की दुकान में घुस गए। यहां फिर बदमाशों ने गोली चलाई, जो कारोबारी के हाथ में लगी। इसके बाद बैग छीना और भागते समय भी गोलियां चलाकर दहशत फैलाई। घायल व्यापारी को इलाज के लिए आसपास के दुकानदार अस्पताल लेकर भागे। घटना के बाद शहर में नाकाबंदी की गई, लेकिन गुंडों तक पुलिस नहीं पहुंच सकी।

बदमाश वारदात करने के बाद गोला का मंदिर से रेसकोर्स रोड की तरफ भागे। एक सफेद रंग की अपाचे पुलिस को कंपू इलाके में जेएएच के पास मिली है। पुलिस को आशंका है बाइक बदमाशों की ही हैं। यहां एक फ़ोटो आईडी भी मिली है। बदमाशों की उम्र 25 से 30 वर्ष बताई जा रही है।

बालाजी ज्वेलर्स के मालिक ने बताया 

मैं और मेरा भाई रिंकू बालाजी ज्वेलर्स के नाम से दुकान चलाते हैं। मैंने दुकान बन्द करने से पहले अंदर रखे जेवर बैग में रखे। इसके बाद 7.35 बजे दुकान से बाहर निकलकर शटर में ताला डाल रहे थे तभी सफेद रंग की अपाचे से तीन बदमाश आए। बाइक चलाने वाले ने हेलमेट पहन रखा था। वहीं पीछे बैठे दो बदमाशों ने मुंह पर साफी बांध रखी थी। तीनों के हाथ में कट्टे थे। एक ने उतरते ही कट्टे से फायर ठोका और बैग छीनने की कोशिश की, मैंने बैग नहीं दिया तो दूसरी गोली चला दी। मैं पड़ोस में जयेंद्र राजपूत की दुकान में घुस गया। यहां जयेंद्र और रितेश मौजूद थे। बदमाश अंदर आ गए। और फिर दो गोली चलाईं। एक गोली मेरे हाथ में दूसरी गोली के छर्रे बांह में लगे। मैं जमीन पर गिर पड़ा। बैग छीनकर बदमाश बाहर भागे और एक के बाद एक तीन गोलियां चलाईं। साथी दुकानदार मुझे अस्पताल लेकर आए। अगर बैग नहीं मिलता तो वो मुझे मार ही डालते। 
-सोनू सोनी, सराफा कारोबारी

11 सितम्बर को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



from Bhopal Samachar | No 1 hindi news portal of central india (madhya pradesh) https://ift.tt/33iBMrt