बारिश से पहले हो पुल का निर्माण कार्य पूरा, वरना होगा उग्र आंदोलन - न प उपाध्यक्ष शिवम सोनी

जावर नगर में नेवज नदी पर हो रहे पुल निर्माण का कार्य बहुत ही धीमी गति से किया जा रहा है एवं कार्य गुणवत्ता पूर्ण भी नहीं हो रहा है इसको देखते हुए जावर नगर में आक्रोश है । जावर नगर के सभी व्यापारियों जन प्रतिनिधियों, युवा मोर्चा के साथियों ने एक लिखित ज्ञापन जिलाधीश महोदय के नाम जावर तहसील में सौंपा । वहीं नगर पालिका उपाध्यक्ष एवं सभी ने कहा कि जावर की नदी पर होने वाले पुल निर्माण कार्य बहुत ही धीमी गति से हो रहा है जिससे कि सभी नगर वासियों को एवं ग्रामीण क्षेत्र के लोगों को आवागमन में काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है एवं सामने बारिश को देखते हुए अगर पुल का निर्माण कार्य पूर्ण नहीं हुआ तो जावर नगर सहित कई छोटे बड़े कर के लगभग 100 गांव का संपर्क मुख्य मार्ग से टूट जाएगा । 

इससे सभी नगर वासियों को ग्रामीण क्षेत्रों को व्यापारियों को बारिश में मुख्य मार्ग पर जाने में असमर्थता आ जाएगी । अगर ऐसे में किसी भी प्रकार की कोई दुर्घटना या बीमारी हो जाती है या महिलाओं को प्रसूती के लिए पुल के उस पार ईलाज के लिए मुख्य मार्ग पर नहीं ले जाया जा सकता , इससे कोई भी बड़ी दुर्घटना जावर नगर सहित क्षेत्र में घट सकती हैं अतः ज्ञात रहे की शासकीय व सभी प्राइवेट अस्पताल पुल के उस पार है । अगर अतिशीघ्र इस पुल निर्माण का कार्य पूर्ण नहीं किया गया तो सभी व्यापारियों के साथ जनप्रतिनिधियों व युवा मोर्चा के साथियों को सड़कों पर उतर कर उग्र आंदोलन करने पर मजबूर होना पड़ेगा । 

जिसकी संपूर्ण जवाबदारी प्रशासन की होगी अगले माह से विद्यालय का सत्र भी शुरू हो जाएगा अधिकांश विद्यालय पुल के उस पार है जिससे छोटे बच्चों को भी आवागमन में काफी परेशानी होगी एवं पुल निर्माण नहीं होने से कोई भी बड़ी दुर्घटना घट सकती है । पता भाई न पापा दक्षिण सोनी ने  जिलाधीश मदरसा खरे की राई के  जावर नगर एवं क्षेत्र की समस्याओं को गंभीरता से लेते हुए अति शीघ्र  पुल का निर्माण कार्य  पूरा करवाया जाए आगे आने वाली समस्याओं से  निपटा जा सके । इस अवसर पर नगर पालिका उपाध्यक्ष शिवम सोनी ,भाजपा महामंत्री वीरेंद्र सिंह ठाकुर ,पार्षद अजय सिंह ठाकुर, गुलाब सिंह ठाकुर, युवा मोर्चा अध्यक्ष बंटी राठौर ,मंडी व्यापारी विजेंद्र जैन ,पंकज अजमेरा, साईं पब्लिक स्कूल के संचालक तेजपाल सिंह ठाकुर, श्याम महेश्वरी , बबलू जैन , युवा मोर्चा महामंत्री धर्मेंद्र ठाकुर , जितेंद्र माहेश्वरी ,मनोज सोलंकी, मोहन सिंह आचार्य , मृदुल महेश्वरी, नरेंद्र ठाकुर ,यशपाल ठाकुर, रजत ठाकुर ,गोलू अजमेरा ,पवन ठाकुर, नरेंद्र सिंह ठाकुर आदि लोग उपस्थित थे।

Related Posts

Subscribe Our Newsletter