बैतूल कलेक्टर को फेसबुक पर मिली जान से मारने की धमकी, सांसद को जेल भेजने की मांग

BHOPAL: बैतूल कलेक्टर को फेसबुक पर जान से मारने की धमकी देने का मामला सामने आया है। आरोपी ने गृहमंत्री, बैतूल सांसद के खिलाफ भी आपत्तिजनक पोस्ट की हैं। आरोपी युवक आदिवासी एकता मंच से जुड़ा हुआ है। कलेक्टर शशांक मिश्र का कहना है कि उन्हें भी ऐसी पोस्ट की जानकारी मिली है। वे इस बारे में एसपी से बात करेंगे।

क्या है पूरा मामला
जानकारी के अनुसार आदिवासी एकता मंच से जुड़े निमिष सरियाम ने 22 मई को सुबह 10.40 पर अपने फेसबुक पेज पर एक पोस्ट की है। उसमें लिखा है कि यदि बैतूल कलेक्टर सांसद को जेल नहीं भिजवाते हैं और असली आदिवासी को हक नहीं दिलाते है तो एक महीने के अंदर वो कलेक्टर को मारने के बाद आत्महत्या कर लेगा। आदिवासी को उसका हक दो। इसके अलावा उसने गृहमंत्री राजनाथ सिंह और बैतूल सांसद ज्योति धुर्वे के बारे में भी आपत्तिजनक पोस्ट की है।

मार्च में भूख हड़ताल कर चुका है निमिष
निमिष ने अपनी फेसबुक वॉल पर अपनी पोस्ट में लिखा कि चंद्रशेखर आजाद की किताब पढ़ी आज सुबह मैंने। मैं भी शहीद होने के चक्कर में हूं। आदिवासी समाज व देश के कानून में सुधार के लिए। 

उल्लेखनीय है कि निमिष सरियाम के द्वारा मार्च में सांसद ज्योति धुर्वे के जाति प्रमाण पत्र मामले को लेकर कलेक्ट्रेट के सामने भूख हड़ताल भी की थी।