RGPV NEWS - बीई, बीटेक, बी फार्मेसी, बी फार्मेसी PCI दिसंबर 2021 एग्जाम के लिए टाइम टेबल

Rajeev Gandhi Prodyogiki Vishwwvidhyalay (राजीव गांधी प्रौद्योगिकी विश्वविद्यालय, भोपाल) ने Nasscom के साथ Collabration किया है। इसके अलावा Ph.D  प्रोग्राम में रजिस्ट्रेशन करवाने वाले कैंडिडेट्स और आरजीपीवी डॉक्टरल फेलोशिप में चयनित उम्मीदवारों की लिस्ट जारी की है। IPR consultant/ Associate को Hire करने के लिए का नोटिस जारी किया है। बीई/ बीटेक/ बी फार्मेसी/ बी फार्मेसी (PCI) दिसंबर 2021 एग्जाम के लिए टाइम टेबल घोषित किया है एवं ऑनलाइन एफिलिएशन फॉर्म 2022- 23 का नोटिस भी जारी किया है। 

डॉ शिखा अग्रवाल,डायरेक्टर, सेंटर ऑफ यूनिवर्सिटी प्लेसमेंट, ट्रेनिंग एंड कॉरपोरेट अफेयर्स, राजीव गांधी प्रौद्योगिकी विश्वविद्यालय, भोपाल की ओर से बताया गया है कि आरजीपीवी के स्टूडेंट्स ने NESSCOM के साथ दिनांक 27.07.2021 को एक MoU  साइन किया था। जिस के संबंध में स्टूडेंट्स को एक ईमेल प्राप्त हुआ होगा। अब विद्यार्थी इस रजिस्ट्रेशन प्रोसेस को कंप्लीट करके, इस कोर्स का लाभ ले सकते हैं। इसके साथ ही साइन अप करने की एक कॉपी भी रेफरेंस के लिए अटैच होना चाहिए। इसकी एक-एक कॉपी पीए टू ऑनरेबल वीसी आरजीपीवी भोपाल, डायरेक्टर यूआईटी आरजीपीवी भोपाल, डीन अकैडेमिक्स यूआईटी आरजीपीवी भोपाल, ऑल एचओडीस यूआईटी आरजीपीवी भोपाल, यूआईटी पोर्टल पर भी जमा करानी है।

विश्वविद्यालय की एग्जामिनेशन सेल, यूनिवर्सिटी टीचिंग डिपार्टमेंट आरजीपीवी द्वारा पीएचडी प्रोग्राम में2021 -22 में रजिस्ट्रेशन कराने वाले अभ्यर्थियों और आरजीपीवी डॉक्टर फैलोशिप(RDF) की लिस्ट भी जारी कर दी गई है। 

कन्सलटैंट एंड एसोसिएट के लिए जॉब नोटिफिकेशन