शासकीय अर्धशासकीय वाहन चालक यांत्रिक कर्मचारी कल्याण संघ के चुनाव एवं कार्यकारिणी- madhya pradesh news

भोपाल
। दिनांक 11:12:2021 दिन शनिवार को तुलसी नगर स्थित पुराना नर्मदा भवन में शासकीय/अर्धशासकीय वाहन चालक,यांत्रिक कर्मचारी कल्याण संघ की महत्वपूर्ण बैठक संपन्न हुई बैठक में समस्त पदाधिकारियों ने सर्वसम्मति से संघ के प्रथम प्रांताध्यक्ष के रूप में श्री मोहम्मद जफर वाहन चालक लोक स्वास्थ्य यांत्रिकी विभाग को सर्वसम्मति से प्रांतध्यक्ष अध्यक्ष चुना गया। 

बैठक में उपस्थित समस्त वाहन चालक यांत्रिक कर्मचारी साथियों द्वारा श्री मोहम्मद जफर जी को संघ के प्रथम  प्रांतध्यक्ष निर्विरोध चुने जाने पर बहुत-बहुत शुभकामनाएं और बधाइयां दी गई एवं हार फूल माला पहनाकर उनका स्वागत किया गया। श्री मोहम्मद जफर प्रांतध्यक्ष शासकीय/अर्ध शासकीय वाहन चालक, यांत्रिक कर्मचारी कल्याण संघ के द्वारा समस्त कर्मचारी गणों को संबोधित करते हुए कर्मचारी हित में एवं संगठन हित में ईमानदारी के साथ अपने दायित्वों के निर्वहन करने वादा लिया गया और तत्काल ही प्रदेश के कर्मचारियों के हित में कार्य करने हेतु एक अल्प प्रदेश कार्यकारिणी की घोषणा की गई। 

बैठक में उपस्थित पदाधिकारियों की सहमति के आधार पर संगठन में भोपाल जिले के अध्यक्ष पद हेतु श्री मनोज सिंह जी को मनोनीत किया गया एवं भोपाल संभाग के निर्वहन का दायित्व श्री नामदेव संसारे वन विभाग को सौंपा गया। 

वही संघ के प्रथम प्रांताध्यक्ष मोहम्मद जफर जी द्वारा धार जिले से सहमति के आधार पर श्री हरि पटेल वाहन चालक महिला एवं बाल विकास विभाग को धार जिले का जिला अध्यक्ष मनोनीत किया गया एवं देवास जिले से प्राप्त सहमति के आधार पर देवास जिले के जिला अध्यक्ष के पद पर श्री हेमराज जिमनानी जी वाहन चालक जनसंपर्क विभाग को देवास जिले का जिला अध्यक्ष मनोनीत किया गया एवं प्रदेश के शासकीय/अर्धशासकीय वाहन चालक, यांत्रिक कर्मचारियों के हितों में कार्य करने हेतु श्री मोहम्मद जफर जी द्वारा बैठक में ही अल्प प्रदेश कार्यकारिणी का गठन किया गया। 
जिसमें संगठन के 
*प्रदेश उपाध्यक्ष* के पद पर 
श्री राम गोपाल सोनी,
श्री बीके शर्मा,
श्री सय्यद आरिफ उद्दीन,
श्री खेमराज पाल,
श्री हरदयाल पाल जी
संगठन के *प्रदेश महामंत्री* के पद पर 
श्री मनोज सिंह 
श्री अशोक मालवीय 
श्री ओम प्रकाश मालवीय श्री बृजेंद्र सिंह पवार 
श्री भान सिंह ठाकुर जी
एवं *प्रदेश कोषाध्यक्ष* के पद पर 
श्री एल एन चिडार 
*सह कोषाध्यक्ष*
 श्री राजू थॉमस
*प्रदेश संयुक्त सचिव* के पद पर 
श्री अल्विन जैकब
श्री नसीम अहमद मंसूरी
*प्रदेश संगठन सचिव* के पद पर 
श्री बब्लेश कुमार प्रजापति 
श्री रमेश मोरे 
श्री राजेंद्र मोहनकर 
श्री जगदीश पाल 
श्री संत कुमार चतुर्वेदी श्री गौतम बिलवाल 
श्री विजय वाडीवा
*प्रदेश कार्यकारिणी* सदस्य के पद पर 
श्री रामचंद्र शर्मा जी 
श्री धनलाल बारेवार जी श्री मनोज रायकवार जी को कर्मचारी हित में कार्य करने हेतु प्रदेश कार्यकारिणी में नियुक्त किया गया