हम ऐसा प्रधानमंत्री चाहते हैं, देश ही जिसका घर हो, देश ही परिवार: नरोत्तम मिश्रा

भोपाल। आज झांसी पहुंचे मध्य प्रदेश के पूर्व मंत्री, एवं उत्तर प्रदेश लोकसभा चुनाव के सहप्रभारी डॉ नरोत्तम मिश्रा ने  बतौर मुख्य अतिथि भारतीय जनता पार्टी कानपुर बुंदेलखंड क्षेत्र के प्रबुद्ध सम्मेलन को संबोधित किया। डॉ मिश्रा ने सम्मेलन को संबोधित करते हुए कहा मैं आप ही के क्षेत्र का रहने वाला हूं आपका पड़ोसी हूं पिछली बार की अपेक्षा भारतीय जनता पार्टी इस बार बहुत अच्छे वोटो से जीतेगी।

2G 3G हो, जीजा जी जैसे  घोटालों में लिप्त, माता जी बेटा जी  और जीजाजी  तीनों ही जमानत पर बाहर हैं, भ्रष्टाचार के आरोपों में लिप्त परिवार दूसरों पर भ्रष्टाचार के आरोप लगाता है यह चिंता और चिंतन का विषय है उन्होंने कहा कि हमारे योगी पर हमारे मोदी पर भ्रष्टाचार का कोई भी आरोप नही लगा सकता। पहले सी एम हाउस से वसूली होती थी चाहे वह सपा की सरकार रही हो या बी एस पी की। ड़ॉ मिश्रा ने कहा कि हम एक ऐसा प्रधानमंत्री चाहते है जिसका कोई अपना घर न हो परिवार न हो देश ही उसका घर हो देश ही उसका परिवार हो, न कि ऐसा प्रधानमंत्री जिसका वंशवाद हो जिसका ठप्पा हो कि प्रधानमंत्री तो सिर्फ हमारे वंश का  ही बनेगा। 

उन्होंने कर्यक्रम में लोगो को संबोधित करते हुए कहा कि हम एक ऐसा नेता चाहते है जो कि न केवल भारत का प्रधानमंत्री हो वल्कि विश्व का नेता हो और ये क्षमता सिर्फ नरेंद्र भाई मोदी में है। साथ ही उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री बनाने में यू पी के लोगों का बड़ा हाथ होता है इसलिए आप एक ऐसा प्रधानमंत्री को चुने जो खुद के लिए नही देश के लोगो के लिए काम करे । साथ ही उन्होंने कहा कि देश के 42 दल साथ मिलकर मोदी जी को रोकने में लगे है । 42 दल एक साथ मिलकर मोदी जी को रोकना चाहते है। अब ये दल इकट्ठा क्यों हुए क्योंकि वे समझ गए हैं ये मोदी है अगर ये रहेगा तो न तो ये खाएगा और न खाने देगा। 

तेजस्वी यादव पर उन्होंने तंज कसते हुए कहा कि एक बार तेजस्वी यादव कह रहे थे कि मोदी सबसे भ्रष्ट हैं, तो मैंने सोचा की तेजस्वी भैया आपके पिताजी तो स्वतंत्रता संग्राम सेनानी थे। इसलिए जेल काट रहे हैं। उन्होने कहा कि 5 साल में यू पी में इतना अंतर आ गया कि पहले जो लोग टोपी लगाते थे वे अब टीका लगाने लगे हैं। डॉ मिश्रा ने लोगों से अपील की की वे बीजेपी को वोट दें विकास को वोट दें।

Related Posts

Subscribe Our Newsletter