Business

header ads

विजय के उपरांत विष्वास सारंग ने करोंद मंडलमें निकाली मतदाता आभार यात्रा | MP NEWS

भोपाल। 24 दिसंबर 2018. नरेला परिवार ने मुझे तीसरी बार भरपूर आषीर्वाद दिया है, मैं उनका बहुत बहुत आभारी हूं। मैं नरेला परिवार की सेवा के लिए 24 घंटे उपलब्ध हूं। लगातार 10 वर्षों तक क्षेत्र के लोगों की वोटर नहीं बल्कि परिवार मान कर सेवा की है और आगे भी करता रहूंगा। यह उद्गार नरेला क्षेत्र से तीसरी बार निर्वाचित विधायक और पूर्व सहकारिता मंत्री श्री विष्वास सारंग ने आज अपनी विजय के उपरांत करोंद मंडल में निकाली गयी मतदाता आभार यात्रा में व्यक्त किये।

नरेला विधानसभा से भारतीय जनता पार्टी के विजय प्रत्याशी श्री विश्वास सारंग सोमवार को क्षेत्र के मतदाताओं का आभार व्यक्त करने करोंद पहुंचे। तीन दिनों तक चलने वाली इस आभार यात्रा के दूसरे दिन श्री सारंग करोंद मंडल में पहुंचे।

श्री सारंग ने श्री खेड़ापति हनुमान मंदिर में पूजा-अर्चना करके आभार यात्रा छोला खेड़ापति हनुमान मंदिर से प्रारंभ की। छोला मंदिर से नवजीवन काॅलोनी, टिम्बर मार्केट, नगर निगम काॅलोनी, शंकर नगर, उड़िया बस्ती,  सुन्दर नगर, ब्लूमून काॅलोनी, बीच रास्ते से मंडी- 80 फीट रोड हुये, नीलकंठ काॅलोनी, विश्वकर्मा नगर फेस-2, कपिला नगर, विष्वकर्मा नगर, फेस-1, हाउसिंग बोर्ड चैराहा, जीवन-ज्योति हाउसिंग बोर्ड काॅलोनी, बारह दुकान चौराहा, विवेकानंद नगर एमआईजी, वकील काॅलोनी, रूसल्ली, नटखट चैक- पंचवटी, पीपल चैराहा, शिवनगर-रूपनगर, शांति नगर-शिवानी होम्स, गोया काॅलोनी-पूजा काॅलोनी, करोंद चैराहा, बृज काॅलोनी, कृषक नगर, रतन काॅलोनी, दुर्गा नगर -जिंद बाबा बस्ती, पलासी, कमलेश नगर, बड़बई, नयापुरा- जेल काॅलोनी, संजीवनगर-नेवरी, द्वारकाधाम, इलेग्जर गार्डन होते हुए आभार यात्रा का करोंद चैराहे पर समापन हुआ।

आभार यात्रा में बड़ी संख्या में कार्यकर्ताओं ने भाग लिया। भारतीय जनता युवा मोर्चा के कार्यकर्ता भारी संख्या में मोटरसाइकिलों से यात्रा के आगे-आगे चल रहे थे। तो अनेक कार्यकर्ता ढोल-नगाड़ों की थाप और डीजे पर थिरक रहे थे।

आभार यात्रा का स्थान-स्थान पर मंच बना कर पुष्प माला और तिलक लगाकर स्वागत किया गया। रहवासियों ने अपनी छतों से यात्रा पर पुष्प वर्षा कर स्वागत किया। जगह-जगह बहनों ने अपने विधायक भैया का तिलक लगाकर और आरती उतार कर स्वागत किया। तो वहीं बुजुर्गों ने दीर्घायु होने का आशीर्वाद दिया।

श्री सारंग ने जगह-जगह लोगों को संबोधित भी किया। उन्होंने कहा कि कुछ लोग हमारे कार्यकर्ताओं को धमका रहे हैं, ऐसे लोगों से कहना चाहता हूं कि हमारे कार्यकर्ता तुम्हारी गीदड़ धमकियों से डरने वाले नहीं हैं हमारे कार्यकर्ता टाइगर हैं। उन्होंने कहा कि विधानसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी को सरकार बनाने के लिए भले ही बहुमत न मिला हो लेकिन हमें जनमत मिला है। हम कांग्रेसी मित्रों से कहना चाहते हैं कि अगर आपको संख्या में थोड़ी सी ज्यादा सीट मिल गयी हैं तो प्रदेष की जनता के कल्याण के लिए सरकार चलाओ धमकियां देना बंद करो। क्योंकि तुमको भी स्पष्ट बहुमत नहीं मिला है और बैसाखियों के सहारे सरकार बनायी है। ये बैषाखियां कभी भी खिसक सकती हैं। हमारे किसी कार्यकर्ता को डरने की जरूरत नहीं है अगर वो 114 हैं तो हम भी 109 हैं ज्यादा अंतर नहीं है। आपका भाई आपके साथ 24 घंटे खड़ा है।