DELHI सामूहिक 'आत्महत्या': बाबा की तलाश में पुलिस

NEW DELHI: इस पूरे मामले में दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच अब उस बाबा की तलाश में जुटी है। जो इस परिवार को मोक्ष के लिए मौत की राह उपाय में बताया। पुलिस सूत्रों के अनुसार मृतक परिवार एक स्वयंभू बाबा को मानता था। पुलिस को मृतकों के मोबाइल फोन से बाबा का क्लू मिला है और उसकी सरगर्मी से तलाश की जा रही है। इस बीच, 6 मृतकों का पोस्टमॉर्टम पूरा हो गया है। 

पुलिस सूत्रों के अनुसार मौत का कारण लटकना बताया गया है। मृतकों के साथ किसी प्रकार की जोर-जबर्दस्ती की बात भी सामने नहीं आई है। मृतकों के घर से मिलो दो रजिस्टरों में लिखी बातें तंत्र-मंत्र और अंधविश्वास की तरफ ही इशारा कर रही हैं। क्योंकि जिस हालात में सभी शव बरामद हुए और फिर घर के मंदिर से मिला रजिस्टर में लिखी बातें सामने आ रही हैं। उससे लगता है कि परिवार को काफी दिनों से कोई गुमराह कर रहा था, क्योंकि बरामद रजिस्टर में 2015 से परिवार लगातार नोट्स लिख रहा था। पुलिस परिवार के सभी सदस्यों के कॉल डिटेल को खंगाल रही है।

इस पूरे मामले में चौंकानेवाली बात है कि बुराड़ी के परिवार ने बिल्कुल उसी अंदाज़ में मौत को चुना जैसा पहले से रजिस्टर में दर्ज था। रजिस्टर में लिखा था कि कौन कहां लटकेगा और ठीक ऐसा ही किया भी गया।

Related Posts

Subscribe Our Newsletter