भय्यूजी सुसाइड केस: कुहू और आयुषी ने बिछाया 'जासूसों' का जाल | INDORE NEWS

दिल्ली। संत भय्यूजी महाराज ने आखिर खुदकुशी क्यों की, इस बारे में अभी भी कई सवालों के जवाब मिलने बाकी हैं। खुदकुशी के ठीक बाद जो सबसे बड़ी वजह सामने आई, वो भय्यूजी की बेटी कुहू और उनकी दूसरी पत्नी डॉक्टर आयुषी के बीच का झगड़ा था। बताया गया कि इस झगड़े से तंग आकर भय्यूजी ने खुद को गोली मार ली। कुहू, आयुषी और भय्यूजी के बीच क्या चल रहा था, इस बारे में रोज नई बातें सामने आ रही हैं। पुलिस की पूछताछ में पता चला है कि कुहू और आयुषी भय्यूजी की सेवा में लगे सेवादारों और नौकरों से जासूसी कराती थीं।

बेटी और दूसरी बीवी के बीच पारिवारिक 'राजनीति'
जांच में जुटी पुलिस ने नौकर गोलू, नौकरानी सरोज समेत अन्य सेवादारों से पूछताछ की जिसमें पता चला है कि कुहू यह जानने की कोशिश में रहती थी कि भय्यूजी आयुषी के लिए क्या-क्या कर रहे हैं। दूसरी तरफ आयुषी यह पता लगाती रहती थी कि भय्यूजी और बेटी कुहू के बीच क्या बातें होती हैं?

कुहू और आयुषी ने बिछाया 'जासूसों' का जाल
पुलिस पूछताछ में पता चला कि आयुषी बार-बार भय्यूजी के ड्राइवर शरद और सेवादार शेखर उर्फ पंडित को कॉल करके महाराज और बेटी कुहू के बीच हुई बातचीत की जानकारी लेती थी। कुहू भी सेवादार विनायक से यह पूछती रहती थी कि भय्यूजी और आयुषी के बीच क्या चल रहा है, दोनों क्या-क्या कर रहे हैं।

कई राज मन में लेकर चले गए भय्यूजी?
मंगलवार को भय्यूजी महाराज ने खुद को गोली मारी थी और सोमवार को हुई सारी घटना के बारे में पुलिस तफ्तीश कर रही है कि आखिर उस दिन हुआ क्या था जो महाराज को खुदकुशी करनी पड़ी? सास रानी शर्मा ने बताया था कि रविवार की रात भय्यूजी उनके घर खाने पर आए थे और उसी बीच किसी का कॉल आया था। दोनों के बीच कुछ बातें हुई और भय्यूजी उदास से हो गए, इसके बाद वो बाथरूम में जाकर बात करने लगे। तीन बार उनके पास कॉल आया था।

सोमवार को पुणे जा रहे थे भय्यूजी कि...
सास रानी शर्मा ने बताया कि सोमवार को भय्यूजी पुणे जा रहे थे कि रास्ते में उनके पास कोई कॉल आया और वह तनाव में सैंधवा से ही वापस इंदौर लौट आए। पुलिस पूछताछ में पता चला है कि पुणे जाते समय आयुषी ने कॉल किया था और उन्होंने बेटी कुहू से भय्यूजी से हुई बातचीत की जानकारी न देने पर एक कर्मचारी को भी खूब डांटा था। रास्ते में पुणे आश्रम के सेवादार अमोल के कॉल भय्यूजी के पास आए थे।

Related Posts

Subscribe Our Newsletter