Business

header ads

भोपाल में 210 नए कोरोना पॉजिटिव, जेपी हॉस्पिटल के 2 डॉक्‍टर संक्रमित / BHOPAL NEWS

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में शुक्रवार को 210 नए पॉजिटिव मरीज मिले है। इसे मिलाकर शहर में संक्रमितों की संख्‍या अब 5196 हो गई है। शहर में संक्रमण इस तेजी से बढ रहा है कि हर दिन अब 150 से ज्‍यादा मरीज मिलने लगे है। इतना ही नहीं पुराने भोपाल सहित नए भोपाल और ग्रामीण क्षेत्रों में भी कोरोना का संक्रमण तेजी से फैल रहा है। 

शुक्रवार को पॉजिटिव पाए गए लोगों में बैरसिया तहसील में पदस्‍थ दो बाबू और दो अन्‍य कर्मचारियों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। इसके बाद यहां 20 अन्‍य लोगों के सैंपल लिए गए है। वहीं सोहाया ग्राम पंचायत में भी 10 लोगों के सैंपल लिए गए है। सीआरपीएफ कैंपस बंगरसिया में नौ पॉजिटिव मरीज मिले है। चौक बाजार पुलिस चौकी में एक और डीआईजी भोपाल स्‍टॉफ में एक पुलिसकर्मी की रिपोर्ट भी कोरोना पॉजिटिव आई है। प्रोफेसर कॉलोनी निवासी एक व्‍यक्ति कोरोना संक्रमित निकला है। 

वहीं शिवाजी नगर में रहने वाले एक डॉक्‍टर परिवार के तीन सदस्‍य भी पॉजिटिव आए है। मैनिट में एक प्रोफेसर की रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई है। पंचशील नगर में एक पांच महीने के बच्‍चे सहित परिवार के चार लोग कोरोना पॉजिटिव आए है। ग्‍लोबस ग्रीन कॉलोनी में तीन लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव पाई गई है। जेपी अस्‍पताल के दो डॉक्‍टरों की रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई है। यातायात थाना जहांगीराबाद में एक जवान भी कोरोना संक्रमित निकला है। आरकेडीएफ कॉलेज में भी एक व्‍यक्ति संक्रमित पाया गया है। शुक्रवार को 30 संक्रमित मरीज स्‍वस्‍थ हो गए है। इसे मिलाकर अब तक 3312 लोगों ने कोरोना से जंग जीत ली है। पिछले 24 घंटे में एक कोरोना मरीज की मौत हो गई है। वहीं अब तक 150 कोरोना संक्रमित मरीजों की मौत हो चुकी है।

24 जुलाई को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार

पशुपालक किसानों के लिए KCC: 1.80 लाख का लोन, बिना गारंटी
मिस्र देश की रानियां कभी बूढ़ी क्यों नहीं होती थी, क्या उनके पास कोई फार्मूला था
केंद्रीय विद्यालयों में एडमिशन की सूचना
ग्वालियर में बिजली बिल के लिए NGB प्रणाली शुरु
ताश के पत्तों में चौथे राजा की मूछें क्यों नहीं होती
OMG! एक पक्षी जो बिना पंख फड़फड़ाए 5 घंटे, 170 किलोमीटर उड़ता है
मप्र कैबिनेट मीटिंग का आधिकारिक प्रतिवेदन
OMG! कोरोना पॉजिटिव मरीज की स्वस्थ होते ही मौत
सरकारी डॉक्टर कोरोना पॉजिटिव लड़की का रेप कर रहा था, गिरफ्तार
सूर्य की धूप से बाल सफेद हो जाते हैं तो फिर त्वचा काली क्यों पड़ जाती है
भारतीय सिक्कों का कूटकरण क्या होता है, कितना गंभीर अपराध है


from Bhopal Samachar | No 1 hindi news portal of central india (madhya pradesh) https://ift.tt/3eWR9te