Business

header ads

अवैध शराब से भरी पिकअप के साथ दो आरोपी पकड़ाये | MP NEWS

अब्दुल वसीम अंसारी / राजगढ़। राजगढ़ कलेक्ट्रेड के सामने NH52 पर अवैध शराब से भरी एक पिकअप पकड़ी है। इसमें अवैध शराब के साथ ही दो आरोपी भी पकड़ाए वही अन्य दो आरोपी मौके से फरार हो गए।राजगढ़ कलेक्ट्रेट के सामने नेशनल हाइवे 52 पर बीती रात लगभग 12 बजे जीरापुर से आरही अवैध शराब से भरी एक पिकअप को राजगढ़ पुलिस ने घेराबंदी कर पकड़ा है। इसमें अवैध शराब के साथ ही दो आरोपी भी पुलिस ने पकड़े हैं। वही पुलिस को देख दो आरोपी फरार होने में कामयाब हो गए, जानकारी के अनुसार राजगढ़ पुलिस ने शुक्रवार रात 12 बजे  यह कार्रवाई की है। 

शनिवार को दोपहर 2 बजे प्रेसवार्ता करते हुए SDOP शम्भू प्रसाद अहिरवाल ने बताया कि मुखबिर की सूचना पर एक पिकअप वाहन खिलचीपुर  की तरफ से आने की सूचना मिली, जो कटारिया खेड़ी में अवैध रूप से शराब बेचने के लिए ला रहे थे । पिकप वाहन में 170 पेटी देशी व अंग्रेजी अवैध शराब थी, इसको लेकर राजगढ़ पुलिस ने राजगढ़ sp  प्रशांत खरे के निर्देश पर पुलिस ने राजगढ़ कलेक्ट्रेट के सामने हाइवे पर वाहन चैकिंग शुरू की वही चैकिंग के दौरान घेराबंदी कर सामने से आ रही पिकअप वाहन को रोका।

इस बीच पुलिस ने पिकअप वाहन की तलाशी ली तो उसके अंदर 170 पेटियां देशी व अंग्रेजी शराब की निकली। इसकी बाजार कीमत 6 लाख, 83 हजार रुपए से अधिक बताई जा रही है। इसके साथ ही पुलिस ने 7 लाख रुपए कीमत की पिकअप वाहन भी पकड़ी है।

इस दौरान वाहन चालक जितेंद्र (उर्फ मदन) सोंधिया निवासी कटारिया खेड़ी व हेतिया कंजर निवासी कटारिया खेड़ी, को ग्रिरफ्तार कर लिया, वही पिकप वाहन में बैठे अन्य दो मोहर सिंह, अजय मौका देख वह से फरार हो गए, जिनकी तलाश राजगढ़ पुलिस कर रही है। 

Sdop अहिरवाल ने बताया कि पिकअप वाहन सहित शराब को जब्त कर दोनों आरोपियों के खिलाफ आबकारी एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है ।।